video रात भर परिजनों ने की तलाश, सुबह देखा तो फंदे पर लटकी मिली किसान की लाश

Unnat Pachauri | Publish: Mar, 17 2019 01:04:23 PM (IST) | Updated: Mar, 17 2019 10:22:09 PM (IST) Chhatarpur, Chhatarpur, Madhya Pradesh, India

परिजन बोले हत्या कर लटकाया गया है शव
कार्रवाई नहीं होने से नाराज परिजनों ने जिला अस्पताल के सामने किया हाईवे जाम

छतरपुर। नारायणपुरा गांव में बीती शाम एक किसान अपने खेत से अचानक गायब हो गया। परिजनों द्वारा रात भर उसकी तलाश की गई लेकिन किसान नहीं मिला। इसके बाद सुबह करीब ६ बजे लोगों ने वहीं पर जाकर देखा तो किसान फंदे पर झूल रहा था। परिजनों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। जहां पर जिला अस्पताल के सामने हाईवे पर परिजनों ने कार्रवाई नहीं होने और आरोपियोंं पर मामला दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग को लेकर जाम लगा दिया गया। जिससे घंटों तक वाहनों के पहिए थमे रहे। सूचना पर पहुंचे अधिकारियों द्वारा परिजनों को समझाने की कोसिस की जा रही है।
जानकारी के अनुसार ओरछा रोड थाना क्षेत्र के नारायणपुरा गांव निवासी कन्हैया उर्फ पप्पू कुशवाहा (५५) का जमीन को लेकर छतरपुर के एक व्यक्ति से कहासुनी को गई। परिजनों का कहना है कि शनिवार को उस व्यक्ति द्वारा जानउ से माने की धमकी भी दी गई थी और शात को कन्हैया खेत से लापता हो गया। परिजनों द्वारा थाना पहुंचकर घटनाक्रम की जानकारी दी और आरोपियों पर मामला दर्ज करने की मांग की गई थी। लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। इसके बाद रविवार को सुबह परिजनों फिर से खेत में पहुंचे तो वहां पर खेत के पास एक पेड से फंदे पर शव लटकता मिला। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। लेकिन परिजनों द्वारा पुलिस की कार्यप्रणाली पर आरोपी लगाते हुए सडूकों में उतर आए और जिला अस्पताल के बाहर हाईवे जाम कर दिया। इसके बाद करीब पौने दो घंटे जाम लगने के बाद अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई का आश्वासन दिया तअ जाकर परिजनों शांत हुए और जाम खोला गया।

video रात भर परिजनों ने की तलाश, शुबह देख तो फंदे पर लटकी मिली किसान की लाश

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned