अमानगंज मोहल्ला में हो रही थी वेश्यावृत्ति, मोहल्ले के लोगों ने बुलाई पुलिस

अमानगंज मोहल्ला में हो रही थी वेश्यावृत्ति, मोहल्ले के लोगों ने बुलाई पुलिस

Neeraj Soni | Publish: Sep, 09 2018 05:38:09 PM (IST) Chhatarpur, Madhya Pradesh, India

दो युवक और दो युवतियों को बरामद करके ले गई पुलिस, लेकिन बीच से हो गए गायब

छतरपुर। शहर के अमानगंज मोहल्ला में फूलादेवी मंदिर के पास एक घर में चल रहे सेक्स रैकेट चल रहा था। मोहल्ले के लोगों ने सिटी कोतवाली पुलिस को इसकी जानकारी दे दी। एक प्राइवेट वाहन से मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने एक घर से दो युवक और दो युवतियों को बरामद किया। इसके बाद पुलिस इन्हें अपने साथ ले गई। लेकिन बाद में न तो यह पुलिस कोतवाली पहुंचे और न ही बरामद किए गए युवक-युवतियां। सिटी कोतवाली पुलिस ने ऐसी किसी भी कार्रवाई से इनकार किया है। वहीं मोहल्ले के लोगों ने प्राइवेट वाहन से आए पांच पुलिसकर्मियों द्वारा यह पूरी कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं।
जानकारी के अनुसार अमानगंज मोहल्ला में फूलादेवी मंदिर के पास एक छोटे से घर में दो युवक और दो युवतियां संदिग्ध अवस्था में बंद थे। इस घर में लंबे समय से ऐसी संदिग्ध गतिविधियां चलने के कारण मोहल्ले के लोग परेशान था। शनिवार को दोपहर करीब 2 बजे जब दो युवक यहां दो युवतियों के साथ पहुंचे और घर के अंदर बंद हो गए तो मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। दोपहर करीब ढाई बजे एक प्राइवेट वाहन में दो बर्दीधारी पुलिसकर्मी और एक महिला पुलिसकर्मी डे्रस में उतरे। इनके साथ दो पुलिसकर्मी सिविल डे्रस में थे। कार से उतरते ही पुलिस ने घर के दरवाजे खुलवाए और युवक-युवतियों को बरादम करके अपने साथ ले गए। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि मकान के बाहर एक स्कूटी भी खड़ी थी। पुलिसकर्मी युवक-युवतियों को साथ ले गए। जब तक मीडिया तक यह खबर फैली, तब तक पुलिस यहां से युवक-युवती को लेकर निकल गई थी। लेकिन यह पुलिसकर्मी आरोपियों को लेकर न तो कोतवाली पहुंचे और न ही पुलिस विभाग के पास इस पूरी कार्रवाई की खबर है। कोतवाली टीआई संधीर चौधरी ने बताया कि इस तरह की कोई भी कार्रवाई नहीं हुई है न ही कोतवाली पुलिस को इसकी कोई सूचना मिली है।
घर में लगा था ताला, बाहर खड़ी मिली स्कूटी :
जिस घर के कमरे से युवक-युवतियों को बरामद किया गया, उसका पुलिस ताला लगाकर चली गई। लेकिन मौके पर एक स्कूटर खड़ा मिला। यह वाहन एमपी१६- एमआइ ४४९९ है, जो मधु नागवानी निवासी सिंधी कॉलोनी अग्रसेन विद्या मंदिर के पास, के नाम से दर्ज है। माना जा रहा है कि अगर पुलिस ईमानदारी से इस मामले की पउ़ताल करती है तो पूरे मामले पर से पर्दा उठ जाएगा।
प्राइवेट वाहन से पहुंची पुलिस बनी पहेली :
सेक्स रैकेट पकडऩे के लिए निजी वाहन से पहुंची पुलिस ही अब इस मामले में कहानी बन गई है। कोतवाली पुलिस का कहना है कि उसने कोई भी कार्रवाई नहीं की है। मोहल्ले के लोगों और प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मोहल्ले में पुलिस पहुंची थी और युवक-युवतियों को बरामद कर ले गए थे। लेकिन कोतवाली पुलिस का कहना है कि उसने ऐसी कोई भी कार्रवाई नहीं की है। ऐसे में बड़ा सवाल यह उठ रहा है कि आखिर मौके पर पहुंची पुलिस कहां से आ गई। पुलिस अफसरों को बिना सूचना दिए किसी ने इस मामले में गुपचुप कार्रवाई करके कोई बड़ा लेन-देन किया है, या फिर कोई नकली पुलिस बनकर किसी साजिश के तहत यह कार्रवाई करने पहुंचा।
मामले की जांच कराई जा रही है :
सिटी कोतवाली पुलिस ने ऐसी किसी भी कार्रवाई से इनकार किया है। मोहल्ले के लोगों के पूछताछ करवाई गई है। सीएसपी को भी इस बारे में जांच करने के लिए कहा गया है, अगर कोई मामला निकलता है तो दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
- जयराज कुबेर, एडिशनल एसपी

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned