इस अधिकारी के यहां मिली बेनामी संपत्ति, फिर जानिए क्या हुआ

इस अधिकारी के यहां मिली बेनामी संपत्ति, फिर जानिए क्या हुआ
Anonymous property found here, then know what happened

Hamid Khan | Publish: Feb, 15 2019 11:17:13 AM (IST) Chhatarpur, Chhatarpur, Madhya Pradesh, India

जनपद सीइओ को किया निलंबित

छतरपुर. जनपद पंचायत लवकुशनगर के सीइओ राजेन्द्र शर्मा को निलंबित कर दिया गया है। शर्मा पर आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज है। इस मामले में अदालत में चार्जसीट दाखिल होने पर निलंबन की कार्रवाई की गई है। विकास आयुक्त कार्यालय भोपाल के संयुक्त आयुक्त अनिल कुमार ने 12 फरवरी को आदेश जारी करते हुए लवकुशनगर सीइओ को निलंबित कर दिया है।

नरसिंहपुर जिले के साईखेड़ा जनपद पंचायत में सीइओ रहते समय शर्मा की शिकायत आर्थिक अपराध अन्वेषण विंग (इओडब्ल्यू) में की गई थी। शिकायत की जांच के बाद इओडब्ल्यू ने आय से अधिक संपत्ति का केस दर्ज किया था। इसी मामले में कोर्ट में सुनवाई के बाद इओडब्ल्यू ने चालान पेश कर दिया है। नियमानुसार चालान पेश होने के बाद निलंबन की कार्रवाई की जाती है। इसी क्रम में लवकुशनगर जनपद सीइओ राजेन्द्र शर्मा को निलंबित किया गया है। अब प्रशासनिक अफसर इस अधिकारी कहां-कहां और मौजूद है संपत्त्ती जानकारी जुटाने में लगे हए हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned