scriptबेसबॉल: सागर, इंदौर, ग्वालियर व भोपाल की टीम ने बेहतर प्रदर्शन कर जीते मैच | Baseball: The teams of Sagar, Indore, Gwalior and Bhopal performed bet | Patrika News

बेसबॉल: सागर, इंदौर, ग्वालियर व भोपाल की टीम ने बेहतर प्रदर्शन कर जीते मैच

locationछतरपुरPublished: Oct 12, 2019 02:21:42 am

राज्य स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता के पहले दिन हुए 19 लीग मैच

बेसबॉल: सागर, इंदौर, ग्वालियर व भोपाल की टीम ने बेहतर प्रदर्शन कर जीते मैच

बेसबॉल: सागर, इंदौर, ग्वालियर व भोपाल की टीम ने बेहतर प्रदर्शन कर जीते मैच

छतरपुर. 65वीं राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता के अन्तर्गत बेसबॉल एवं टेनिस वॉलीबॉल के विभिन्न मैच शुक्रवार को पंडित बाबूराम चतुर्वेदी स्टेडियम एवं उत्कृष्ट विद्यालय क्रमांक 1 के ग्राउण्ड पर खेले गए। शुक्रवार को विभिन्न वर्गों में 19 लीग मैच खेले गए। इसमें सबसे अच्छा प्रदर्शन सागर, भोपाल, इन्दौर तथा जबलपुर संभाग का रहा।
मीडिया प्रभारी सुशील त्रिपाठी ने बताया कि बेसबॉल बालिका वर्ग मिनी समूह 14 वर्ष के 4 लीग मैच खेले गए। जिसमें सागर ने उज्जैन को 13-3 से, इन्दौर ने भोपाल को 11-1 से, ग्वालियर ने जबलपुर को 10-2 से तथा भोपाल ने जबलपुर को 10-1 से शिकस्त दी। इसी समूह के बालक वर्ग में सागर ने उज्जैन को 8-1 से, ग्वालियर ने जबलपुर को 6-1 से तथा सागर ने ग्वालियर को 3-2 से पराजित किया। इन्दौर भोपाल तथा रीवा आदिवासी विकास के बीच खेले गए मैच ड्रा रहे।
बालक वर्ग में ये रही स्थिति: टेनिस बॉलीबॉल में बालक वर्ग सीनियर समूह 19 वर्ष में इन्दौर ने जबलपुर को 2-0 से, सागर ने रीवा को 2-0 से, ग्वालियर ने जबलपुर को 2-0 तथा उज्जैन ने आदिवासी विकास को 2-0 मात दी। इसी समूह के बालिका वर्ग में जबलपुर ने ग्वालियर को 2-0 से तथा भोपाल ने सागर को 2-0 से पराजित किया। टेनिस बॉलीबॉल बालक वर्ग मिनी समूह 14 वर्ष में उज्जैन ने आदिवासी विकास को 2-0 से तथा सागर ने रीवा को 2-0 से मात दी। इसी समूह की बालिका वर्ग में इन्दौर ने ग्वालियर को 2-1 से हराया। मैच वशीउल्लाह प्राचार्य तथा पीटीआई जीतेन्द्र सिंह, आनंद, भारतभूषण, धीरज चौबे, गौरव असाटी तथा सनद नागर की उपस्थिति में संपन्न हुए।

ट्रेंडिंग वीडियो