scriptतालाबों का अतिक्रमण हटाकर कराएं सौंदर्यीकरण | Beautify by removing encroachment of ponds | Patrika News

तालाबों का अतिक्रमण हटाकर कराएं सौंदर्यीकरण

locationछतरपुरPublished: Aug 17, 2019 12:40:25 am

नगरीय प्रशासन मंत्री ने कलेक्टर को दिए निर्देश

Beautify by removing encroachment of ponds

Beautify by removing encroachment of ponds


छतरपुर. अल्पप्रवास पर आए नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन ङ्क्षसह ने दोपहर करीब 4 बजे सागर रोड स्थित खेलग्राम पहुंचकर बैठक ली। जिसमें छतरपुर, महाराजपुर, बड़ामलहरा व बिजावर विधायक उपस्थित रहे। इसके अलावा कलेक्टर, कार्यपालन यंत्री सागर, सीएमओ तथा कांग्रेस जिलाध्यक्ष मौजूद रहे। नगरीय प्रशासन मंत्री ने कलेक्टर को निर्देशित किया कि वे शहर के तालाबों को अतिक्रमण से मुक्त कराकर उनके सौंदर्यीकरण का डीपीआर तैयार कर भेजें, ताकि इसके लिए राशि स्वीकृत की जा सके।
खेलग्राम में आयोजित बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई। मंत्री जयवर्धन सिंह ने अमृत परियोजना की वास्तविकता जानने के बाद कलेक्टर को निर्देश दिया कि इस कार्य को जल्द से जल्द पूरा कराएं, ताकि लोगों को लाभ मिलना शुरू हो सके। इस अवसर पर आइएसबीटी की तर्ज पर बस स्टैंड विकसित करने का मंत्री ने भरोसा दिया है। उन्होंने कलेक्टर को यह भी निर्देश दिए कि जितने भी कार्य अधूरे पड़े हैं, उन्हें शीघ्र पूरा करें।
मंत्री के सामने शहर के तालाबों का अतिक्रमण और जोगेन्दर पेट्रोल पंप के सामने स्थित पार्क के टूटने की चर्चा आई, जिस पर कलेक्टर ने कहा कि उनके संज्ञान में है और यह जमीन हाईवे की है जिसका समाधान निकाल लिया जाएगा। कलेक्टर ने सीएमओ अरूण पटैरिया को निर्देश दिए कि वे जल्द से जल्द कार्य पूरे कराएं। इस मौके पर छतरपुर विधायक आलोक चतुर्वेदी, बिजावर विधायक राजेश शुक्ला बबलू, महाराजपुर विधायक नीरज दीक्षित, बड़ामलहरा विधायक प्रद्युम्र सिंह लोधी, वरिष्ठ कांग्रेसी जगदीश शुक्ला, कांग्रेस जिलाध्यक्ष मनोज त्रिवेदी, आबिद सिद्दीकी, करीम खान, बदद्े चौधरी, कार्यपालन यंत्री एलएल तिवारी, कलेक्टर मोहित बुंदस के अलावा सीएमओ अरूण पटेरिया उपस्थित रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो