झांसी खजुराहो फोरलेन पर खड़े ट्रक में टकराई बाइक, दो युवकों की मौत

नौगांव से कारारागंज जा रहे युवकों की बाइक रात 9.30 बजे टकराई
सिर में चोट आने पर दोनों की मौके पर मौत, ट्रक ड्राइवर फरार

By: Dharmendra Singh

Published: 10 Sep 2021, 06:22 PM IST

छतरपुर। झांसी खजुराहो फोरलेन पर खड़े ट्रक में बाइक टकराने से दो युवकों की मौत हो गई। अलीपुरा थाना अंतर्गत ग्राम करारा गंज के समीप यादव ढाबा के सामने नेशनल हाइवे 39 के किनारे खड़े ट्रक में रात 9.30 बजे बाइक टकरा गई। जिससे बाइक सवार कारारागंज निवासी दो युवकों की सिर में चोट लगने से मौके पर मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लापरवाही बरतने पर फरार ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

अलीपुरा थाना प्रभारी डीडी शाक्य ने बताया 25 वर्षीय रामकिशन कुशवाहा और 26 वर्षीय राघवेंद्र कुशवाहा बाइक से रात 9 बजे के बाद नौगांव से अपने घर करारागंज आ रहे थे। खराब मौसम व अंधेरा होने के कारण बाइक क्रमांक एपी 16 एमआर 2940 के सवार तेज रफ्तार में थे, इसी बीच झांसी खजुराहो फोरलेन करारागंज के पास यादव ढाबा के आगे सड़क किनारे खड़े ट्रक क्रमांक एमपी 16 एच 1067 से बाइक टकरा गई। टक्कर में दोनों युवकों को सिर में गंभीर चोट आई, जिसके चलते दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

घटना की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को लगी तो वे मौके पर एकत्रित हो गए और ड्राइवर की तलाश करने लगे। कई लोग ट्रक में आग लगाने की बात भी करने लगे। इतने में अलीपुरा थाना प्रभारी डीडी शाक्य पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और भीड़ को समझाइश देकर तितर-बितर किया। घटना के बाद से फरार ट्रक ड्राइवर के खिलाफ पुलिस ने धारा 304 का केस दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है। वहीं ट्रक को जब्त कर थाने में रखवाया गया है।

शुक्रवार की सुबह दोनों शवों का नौगांव सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र में पीएम कराया गया उसके बाद शवों को परजिनों को सौंप दिया गया। शुक्रवार की दोपहर में करारागंज गांव में दोनों का अंतिम संस्कार किया गया। दोनों मृतकों का सुबह पुलिस सुरक्षा में नौगांव पोस्टमार्टम कराया गया उसके पश्चात लास् को परिजनों को सौंप दिया गया इस दोहरे मौत से पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है और गांव में मृतक के परिजनों को सांत्वना देने वालों का तांता लगा हुआ है अलीपुरा थाना प्रभारी डीडी शाक्य ने बताया कि लापरवाह ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है जल्द ही उसको गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा

Dharmendra Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned