फोरलेन पर टोल के बैरियर से टकराया बाइक सवार महिला का सिर, मौत

चार बेटियों के बाद बेटा पैदा होने की मनोकामना पूरी होने पर हर मंगलवार जाती थी बागेश्वर धाम
उत्तरप्रदेश के महोबकंठ से छतरपुर जिले के गढ़ा गांव आ रही महिला के साथ हादसा

By: Dharmendra Singh

Published: 29 Jun 2021, 06:14 PM IST

छतरपुर। झांसी खजुराहो फोरलेन पर बने टोल प्लाजा बैरियर से बाइक पर सवार महिला का सिर टकरा गया। आननफानन में गंभीर घायल महिला को एंबुलैंस की मदद से नौगांव सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। वहीं, घटना में महिला का 8 माह का बेटा बालबाल बच गया।

उत्तरप्रदेश के महोबा जिले के महोबकंठ थाना क्षेत्र अंतर्गत के ग्राम खिरिया निवासी सूरज अहिरवार की 32 वर्षीय पत्नी सखी अहिरवार अपने देवर दीपू अहिरवार के साथ बाइक पर सवार होकर मंगलवार की सुबह 7 बजे के लगभग खिरिया गांव से अपने 8 माह के पुत्र बाबू को लेकर बागेश्वर धाम जा रही थी। सुबह साढ़े 9 बजे के लगभग पचवारा गांव के पास झांसी खजुराहो फोरलेन पर टोल प्लाजा बैरियर पार करते समय बाइक वाली लाइन में बैरियर की उंचाई कम देखकर देवर ने सिर झुका लिया, लेकिन महिला का सिर बैरियर से टकरा गया। टक्कर के बाद महिला व उसका बेटा वहीं गिर गए। जिन्हें एम्बुलेंस के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र नौगांव लाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच कर महिला को मृत घोषित कर दिया। बच्चे का उपचार कर छुट्टी दे दी गई है। सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने जांच कर मर्ग कायम करते हुए पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों के हवाले कर दिया तो हैं। वही भाभी की मौत की खबर सुनने के बाद देवर दीपू अहिरवार अस्पताल से गायब है ।

बेटा पैदा हुआ तो हर मंगलवार को बागेश्वर धाम जाती महिला
महिला के पति सूरज अहिरवार ने बताया कि सखी अहिरवार की चार बेटियां खुशबू 10 वर्ष,मोटटो 8,दीपा 6 और नेहा 4 वर्ष हैं। लेकिन पुत्र प्राप्ति न होने के चलते वह बागेश्वर धाम गई हुई थी। उसके बाद उसे पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई। इसके अलावा सखी अहिरवार के शरीर पर सफेद दाग थ, जिसके सही होने की कामना और पुत्र प्राप्ति की मनोकामना पूर्ण होने के चलते वह हर मंगलवार को बागेश्वर धाम के दर्शन के लिए जाने लगी। इसी क्रम में मंगलवार को बागेश्वर धाम जा रही थी तभी बैरियर से टकराने से यह हादसा घटित हो गया।

Dharmendra Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned