बाइकों में जोरदार भिड़ंत, एक की मौत

बाइकों में जोरदार भिड़ंत, एक की मौत
bikes accident in chhatarpur district

Deepak Rai | Updated: 01 Jan 2018, 11:30:05 PM (IST) Chhatarpur, Madhya Pradesh, India

बमीठा थाना क्षेत्र के संदना रोड पर घटना

उन्नत पचौरी. छतरपुर। बमीठा थाना क्षेत्र के गंज गांव के पास संदना रोड पर आमने सामने दो बाइकों की जोरदार भिड़ंत हो गई। जिससे एक बाइक पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना को देख आस पास के लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी। मौके पर पहुंची एंबुलेंस द्वारा घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार बमीठा थाना क्षेत्र के संदना गांव निवासी कल्लू कुशवाहा (45) पिता दरुवा कुशवाहा गांव के ही रामनारायण तिवारी (70) के साथ सोमवार को किसी काम के लिए गंज आया था। काम होने के बाद दोपहर को करीब दो बजे दोनों एक बाइक पर सवार होकर अपने घर के लिए जा रहे थे। तभी रास्ते में गंज गांव के पास संदना रोड तिराहा पर सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार बाइक सवार युवक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे एक बाइक पर सवार कल्लू व रामनारायण गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना के बाद दूसरी बाइक सवार युवक ने अपनी पहचान होने के डर से बाइक की नम्बर प्लेट निकाली दी और बाइक लेकर मौके से भाग खड़ा हुआ। लेकिन जल्दवाजी में उसका पर्स मौके पर ही गिर गया। वहीं घटना को देख मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी। मौके पर पहुंची एंबुलेंस द्वारा घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पातल लाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने कल्लू कुशवाहा को मृत घोषित कर दिया गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned