scriptकश्मीर मां भारती का मुकुट है,कोई नहीं छीन सकता : अमित शाह | BJP Amit Shah opinion on Kashmir in 2019 lok sabha election | Patrika News

कश्मीर मां भारती का मुकुट है,कोई नहीं छीन सकता : अमित शाह

locationछतरपुरPublished: Apr 24, 2019 01:47:57 pm

Submitted by:

Samved Jain

कश्मीर मां भारती का मुकुट है, कोई नहीं छीन सकता: अमित शाह

कश्मीर मां भारती का मुकुट है,कोई नहीं छीन सकता : अमित शाह

कश्मीर मां भारती का मुकुट है,कोई नहीं छीन सकता : अमित शाह

राजनगर (छतरपुर). छह मई को पांचवें चरण के तहत खजुराहो एवं टीकमगढ़ लोकसभा क्षेत्र में मतदान होना है। पूरे देश में भाजपा को विजय दिलाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सभाएं कर रहे हैं। मंगलवार को राजनगर स्थित सती की मढिय़ा में भाजपा प्रत्याशियों को जिताने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की चुनावी सभा हुई। निर्धारित समय से करीब तीन घंटा देर से आए राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि कश्मीर मां भारती का मुकुट है और इसे हमसे कोई छीन नहीं सकता। उन्होंने उपस्थित जनसभा से हाथ उठवाकर पार्टी प्रत्याशियों को जितवाने का संकल्प दिलाया।
शाह ने विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने देश में पांच साल में जितना विकास किया है, उतना कांग्रेस की 55 साल की सरकारों ने नहीं किया। गरीबों के उत्थान के लिए योजनाएं बनाई गई हैं। आज देश का गरीब अपने आपको खुशहाल महसूस कर रहा है। उन्होंने कहा कि चाहे गरीबों को पक्कामकान दिए जाने की बात हो या धुआं से महिलाओं को बचाने की बात हो। हर तरफ तरक्की के नए आयाम गढ़े गए हैं। अमित शाह ने कहा कि आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब देने और सुरक्षित देश बनाने के लिए फिर से मोदी सरकार को लाना होगा।
कश्मीर मां भारती का मुकुट है,कोई नहीं छीन सकता : अमित शाह
अमित शाह ने मंच से शिवराज सरकार के कार्यकाल की तारीफ की। उन्होंने कहा कि व्यापमं घोटाले में विपक्ष के द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद शिवराज ने मुझसे कहा था कि इस मामले की सीबीआई जांच करवाना चाहता हूं क्योंकि मैं आरोपों के साथ सामाजिक जीवन में ज्यादा दिन नहीं जी पाऊंगा। शाह ने कहा कि उन्होंने जैसे ही इसकी हामी भरी और सीबीआई ने जांच की तो व्यापमं घोटाले की सारी सच्चाई सामने आ गई और शिवराज सरकार बेदाग साबित हुई।
झलकियां
अमित शाह निर्धारित समय से 2 घंटा 40 मिनट की देर से पहुंचे।
शाह ने 7.12 बजे बोलना शुरू किया और 7.35 पर अपना भाषण खत्म किया। जनता भीषण गर्मी में पानी के लिए परेशान रही।
शाह के आने से पहले सभास्थल पर कुर्सियां खाली थीं। उनके आते ही कुर्सियां भर गईं।
शाह और शिवराज के भाषण के दौरान जनता मोदी-मोदी के नारे लगाते रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो