scriptअंधी मां के सात वर्षीय बालक की कुंए में गिरकर डूबने से मौत | Blind mother's seven-year-old boy dies after falling into a well | Patrika News

अंधी मां के सात वर्षीय बालक की कुंए में गिरकर डूबने से मौत

locationछतरपुरPublished: Jul 06, 2022 06:38:35 pm

Submitted by:

Unnat Pachauri

दोपहर को लापता हो गया था बालक, रात में उतराता देखा गया शव
 

,

अंधी मां के सात वर्षीय बालक की कुंए में गिरकर डूबने से मौत,अंधी मां के सात वर्षीय बालक की कुंए में गिरकर डूबने से मौत

छतरपुर. बमीठा थाना क्षेत्र के कदौंहा गांव में अंधी मां के सात वर्षीय बालक का शव रात में कुंए में मिला। जिसकी जानकारी होने पर परिजनों द्वारा उसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला और सुबह पंचनामाकर पीएम के लिए भेजा गया।
जानकारी के अनुसार बमीठा थाना क्षेत्र के कदौंहा गांव निवासी मुकेश पाल के दो पुत्र हैं एक सात वर्षीय संजय पाल और दूसरा १० साल का है। दोनों पुत्र अपने अंधी के मां के सहारे थे और घर के साथ खेत लाने और ले जाने व काम कराने में साथ देते थे। मंगलवार को भी वह मां को लेकर खेत में गए थे। जहांपर खेलने के दौरान शाम करीब ४ बजे संजय पाल लापता हो गया। जिसके बाद परिजनों द्वारा आसपास उसकी तलाश की गई। लेकिन कोई पता नहीं चल सका। जिसके बाद देर शाम खेत में स्थित बिना मुड़ेर के कुएं में संजय का शव उतराने लगा। जिसकी सूचना परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकलवाया और सुबह पंचनामा कर पीएम के लिए राजनगर भेजा गया। मृतक के पिता ने बताया कि शाम को संजय कुंए के पास में खेल रहा था, इसके बाद देर शाम को कुंए में शव देखा गया। परिजन द्वारा खेलने के दौरान कुंए में गिरने का अनुमान लगाया जा रहा है। हालाकि मामले में थाना प्रभारी पंकज शर्मा का कहना है, जांच की जा रही है। जांच व पीएम रिपोर्ट के आधार पर कुछ कहा जा सकेगा। वहीं घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है, मां का रो रोकर बुरा हाल हो रहा है। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि खेत के बीच में स्थित बिना मुड़ेर के कुंआ होने से बालक गिरा है।
बताया कि कुंआ काफी पुराना है और मुड़ेर नहीं होने से आसपास की मिट्टी बहने से कुएं की ओर ढाल हो गया है, ऐसे में कुएं में पास में आने से फिसलकर कुएं में गिरने का डर बना रहता है।
अंधी मां के सात वर्षीय बालक की कुंए में गिरकर डूबने से मौत
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो