scriptतिलक में नहीं बुलाया तो मामा के लड़के ने समारोह के दौरान ही किए फायर, बाल-बाल बच गया वर, चार घायल | Brother drove the bullet during the engagement ceremony | Patrika News

तिलक में नहीं बुलाया तो मामा के लड़के ने समारोह के दौरान ही किए फायर, बाल-बाल बच गया वर, चार घायल

locationछतरपुरPublished: Dec 08, 2017 03:36:42 pm

Submitted by:

Rajesh Kumar Pandey

पास में बैठे चार अन्य लोगों को लगी गोली, गंभीर, पुलिस ने आरोपी को दबोचा, दो ग्वालियर रेफर।

Brother drove the bullet during the engagement ceremony

Brother drove the bullet during the engagement ceremony

छतरपुर . जिले के बमीठा थाना क्षेत्र के देवगांव में तिलक समारोह में नहीं बुलाने से नाराज मामा के पुत्र ने युवक पर फायरिंग कर दी। लेकिन गोली तिलक पर बैठे युवक को न लगकर पास बैठे चार अन्य लोगों को लग गई। जिससे चारों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची डायल-100 द्वारा घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां हालत में सुधार न होने पर दो को मेडिकल कॉलेज ग्वालियर रेफर कर दिया गया। वहीं घटना की वजह आरोपी से रंजिश को लेकर तिलक में आमंत्रित न करना बताया जा रहा है। शिकायत पर पुलिस ने पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार बमीठा थाना क्षेत्र के देवगांव निवासी नीरज शर्मा पुत्र दुलीचंद्र शर्मा का गुरुवार की रात तिलक समारोह चल रहा था। इस दौरान मंगल गीत गाए जा रहे थे। लोग तिलक समारोह में व्यस्त थे। तभी नीरज के मामा का पुत्र अमरजीत शर्मा शराब के नशे में धुत होकर 12 बोर का अवैध कट्टा लेकर आया। इस दौरान उसने फायर किया तो पहला कारतूस मिस हो गया। तब उसने दूसरा फायर नीरज शर्मा की तरफ झोंक दिया लेकिन गोली नीरज को न लगकर वहां मौजूद परिवार के ही चार अन्य लोगों को लग गई। गोली लगने से रूपेंद्र शर्मा (16 ), गब्बू शर्मा उर्फ सुमित (15), वीरेंद्र शर्मा (25) व कैलाश शर्मा (22) निवासी देवगांव घायल हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।
सूचना पर डायल-100 पहुंची। इसके बाद घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल छतरपुर लाया गया। इस दौरान हालत में सुधार न होने पर सुमित और रूपेन्द्र को मेडिकल कालेज ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया गया। ग्वालियर से रूपेंद्र दिल्ली रेफर किए जाने की बात कही जा रही है। जबकि वीरेंद्र व कैलाश का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंच आरोपी को गिरफ्तार किया है। साथ ही शिकायती आवेदन पर आरोपी अमरजीत शर्मा के खिलाफ धारा 307 आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

रंजिश से आरोपी को नहीं किया था आमंत्रित
बताया जाता है कि आरोपी अमरजीत शर्मा से नीरज शर्मा के परिवार की रंजिश चल रही है। अमरजीत शर्मा नीरज के मामा का पुत्र है लेकिन रंजिश के चलते उसे तिलक में नहीं बुलाया गया। जिससे अमरजीत नाराज था। रात में जब वह कट्टा लेकर वहां पहुंचा तो भीड़ थी और तिलक समारोह की रस्में चल रहीं थीं। इस दौरान अचानक नीरज ने फायर कर दिया। गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में सनसनी फैल गई।

देवगांव निवासी नीरज शर्मा का फलदान समारोह चल रहा था। तभी उसके मामा का लड़का अमरजीत ने रंजिश को लेकर 12 बोर कट्टे से नीरज पर फायर कर दिया। जो नीरज को न लगकर चार अन्य लोगों को लग गया। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।
धर्मेंद्र सिंह, टीआई बमीठा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो