सड़क दुर्घटना में घायल एएसआई की इलाज के दौरान मौत

मेडिकल कॉलेज ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया गया था

By: Samved Jain

Published: 10 Feb 2018, 12:18 PM IST

छतरपुर। नौगांव में थाना में पदस्थ एएसआई की बीते दिनों सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घटना के बाद घायल को इलाज के लिए नौगांव स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां से उन्हें मेडिकल कॉलेज ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया गया था। जहां पर हालत में सुधार होने पर वह अपने घर लौट आए। लेकिन शुक्रवार को फिर से हालत बिगड़ गई। तब परिजनों द्वारा उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। एएसआई की मौत की सूचना मिलते पुलिस विभाग के अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे।
जानकारी के अनुसार नौगांव थाना में पदस्थ एएसआई रूपनारायण अरजरिया 23 जनवरी को टीकमगढ़ जिले के पजेरा थाना क्षेत्रांतर्गत बखतपुरा एक तेरवीं में शामिल होकर गए थे। तेरवीं में शामिल होकर शाम करीब 6 बजे वह अपनी बाइक पर सवार होकर नौगांव लौट रहे थे। तभी गरौली चौकी के पास नौगांव की ओर से जा रही परम हंस कंपनी की बस ने जोरदार टक्कर मार दी थी। जिससे वह गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद डायल- 100 की सहायता से उन्हें नौगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद लाया गया था। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया गया था। जहां उनका इलाज करीब 15 दिन चला और स्वस्थ्य होने के बाद वह अपने घर छतरपुर आ गए। लेकिन शुक्रवार को दोपहर में अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई। जिसपर परिजनों द्वारा उन्हें जिला अस्पताल छतरपुर में भर्ती कराया गया। जहां पर कुछ ही देर में इलाज के दौरान करीब साढ़े ४ बजे उनकी मौत हो गई। इसकी जानकारी मिलते ही नौगांव एसडीओपी उमेश सिंह तोमर, थाना प्रभारी विनायक शुक्ल, सिटी कोतवाली प्रभारी केके खनेजा जिला अस्पताल पहुंचे। वहीं एएसआई की मौत से पुलिस थाना में शोक की लहर दौड़ गई।
दो दिन बाद है बेटी की शादी, परिजनों में मातम
वहीं १२ फरवरी को उनकी पुत्री की शादी है। परिजनों द्वारा बताया कि वह ग्वालियर में पूर्ण रूप से स्वास्थ्य नहीं हुए थे। लेकिन उनकी पुत्री की शादी होने के चलते वह वहां से छुट्टी कराकर घर आ गए थे। उनकी मौत से घर में मातम सा छा गया है। उनकी पुत्री सहित सभी परिजनों को रो रोकर बुरा हाल है।

Samved Jain
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned