scriptझांसी से महोबा जा रही बस नौगांव के पास पलटी, एक दर्जन लोग घायल | Bus going from Jhansi to Mahoba overturned near Naugaon, a dozen peopl | Patrika News
छतरपुर

झांसी से महोबा जा रही बस नौगांव के पास पलटी, एक दर्जन लोग घायल

५ लोगों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेजा

छतरपुरJun 02, 2023 / 07:13 pm

Unnat Pachauri

मौके पर चल रहा बचाव कार्य

मौके पर चल रहा बचाव कार्य

नौगांव. झांसी से महोबा की ओर जाने वाली डीडीएम कंपनी की बस नौगांव के ओवर ब्रिज के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें सवार एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां पर ५ लोगों को हालात गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया। बाकी को सीएचसी में इलाज दिया जा रहा है।
जानकारी के अनुसार झांसी से चलकर नौगांव होते हुए महोबा की ओर आ रही डीडीएम कंपनी की यात्री बस करीब 4.40 बजे नौगांव स्थित फोरलेन ओवर ब्रिज के पास अनियंत्रित होकर डिवाईडर में चड़ते हुए पलट गई। जिसमें करीब १ दर्जन लोग घायल हो गए। वहीं इनमें से 5 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की सूचना पर पहुंची १०८ एंबुलेंस, डायल-१०० व पुलिस वाहनों द्वारा घायलों को इलाज के लिए नौगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां से ५ लोगों को छतरपुर के लिए रेफर किया गया। इस घटना में बस चालक सुलेमान खान को मामूली चोट आई है।
वहीं जैसे ही बस पलटने की जानकारी नौगांव थाना प्रभारी को लगी तो थाना प्रभारी दीपक यादव पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस की मदद से तत्काल नौगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां पर बीएमओ डॉ रविंद्र पटेल, डॉ विक्रम सिंह, डॉ. निकिता मिश्रा, सौरभ त्रिपाठी के साथ-साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के स्टाफ ने समस्त मरीजों का प्राथमिक उपचार किया। वहीं घायलों में खुशी विश्वकर्मा, पूरन सिंह, हीरालाल, सुमित्रा पाल को रेफर किया गया है। वहीं बाकी नागेंद्र खरे, ड्राइवर सुलेमान, अनिल दुबे, भगवती पाल, हरीश कुमार, देशराज अहिरवार, चौहान सिंह यादव, भारत सिंह, नितिन सेन का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है।
कांच तोड़कर बाहर निकले यात्री
घटना के दौरान बस पलटने से यात्रियों में चीख पुकार मच गई, घटना को देख राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी और खिड़कियों के कांच तोड़कर यात्रियों को बाहर निकाला गया। जिससे दर्जन भर लोगों को हल्की चोटें आई हैं।

Home / Chhatarpur / झांसी से महोबा जा रही बस नौगांव के पास पलटी, एक दर्जन लोग घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो