scriptस्टेशन के पास 20 फीट नीचे खाईं में गिरी कार, तीन घायल | Car fell into a ditch 20 feet near the station, three injured | Patrika News
छतरपुर

स्टेशन के पास 20 फीट नीचे खाईं में गिरी कार, तीन घायल

Car fell into a ditch 20 feet near the station, three injured
 

छतरपुरFeb 19, 2020 / 12:59 am

हामिद खान

Car fell into a ditch 20 feet near the station, three injured

Car fell into a ditch 20 feet near the station, three injured

छतरपुर. मंगलवार की अल सुबह ५ बजे एक तेज रफ्तार कार रेलवे स्टेशन के पास पुलिया से नीचे गिर गई। जो करीब २० फीट नीचे खाई में जा रही गिरी। गनीमत रही कि हादसे में किसी की जान नहीं गई। कार सवार तीनों लोगों को गंभीर हाल में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिनमें से एक को रेफर किया गया हैं।
बताया गया है कि मंगलवार की सुबह छतरपुर से अपनी कार से नागौद जा रहे सोनी परिवार की रेलवे स्टेशन छतरपुर के पास पुलिया में जा गिरी। जिससे नागौद निवासी भगवानदास, रामजी और दिलीप सोनी घायल हो गए। घटना की जानकारी लगते ही १०८ एंबुलेंस मौके पर पहुंची। जहां टेक्निशियन अरविंद मिश्रा और पॉयलट अरविंद तिवारी द्वारा घायलों को बार से निकाला और गंभीर हाल में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। बताया गया कि नागौद का यह परिवार छतरपुर में किसी शादी समारोह में आया था। जहां से वापस लौटते वक्त यह दुर्घटना हो गई। बता दें कि छतरपुर-पन्ना रोड पर शहर से रेलवे स्टेशन तक ऐसी ८ खतरनाक पुलिया हैं, जिनका निर्माण अभी तक नहीं किया जा सका है। मामले को लेकर एक महीने पहले पत्रिका ने खबर का प्रकाशन भी किया था।

Home / Chhatarpur / स्टेशन के पास 20 फीट नीचे खाईं में गिरी कार, तीन घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो