scriptबहन पर थी तिरछी नजर, भाइयों ने ‘डॉन’ का अपहरण कर जमकर पीटा, देखें वीडियो | Chhatarpur: beating of young man video viral | Patrika News

बहन पर थी तिरछी नजर, भाइयों ने ‘डॉन’ का अपहरण कर जमकर पीटा, देखें वीडियो

locationछतरपुरPublished: Oct 02, 2019 02:53:57 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

Chhatarpur
छतरपुर. मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ युवक एक अकेले युवक की डंडों से पिटाई कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि एक लड़की की शिकायत पर उसके भाइयों ने भाइयों मनचले की पिटाई की गई है। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि वीडियो दो सप्ताह पुराना है। जिस लड़के की पिटाई की गई है वो बदमाश और आपराधिक पृष्ठभूमि का बताया जा रहा है। युवक को अर्धनग्न करके पीटा गया है। हालांकि इस मामले में 11 लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि बदमाश संजू भूरा एक लड़की के साथ छेड़छाड़ कर रहा था और उसने एक बार उसे डराने के लिए गोली भी चलाई थी।

शहर में करीब दो सप्ताह पहले कथित अपहरण और मारपीट के मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है। इस वीडियो में कुछ लड़के शहर के बदमाश संजू भूरा को अर्धनग्न करके पीट रहे हैं। इस मामले में पुलिस पहले ही 11 लोगों पर मारपीट और अपहरण का मामला दर्ज कर चुकी है। संजू भूरा पर एक लड़की को परेशान करने और उसके घर के बाहर गोली चलाने का आरोप था। फायरिंग का केस सिटी कोतवाली में भी दर्ज है। लड़की की शिकायत पर जब पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो उसने अपने भाइयों की मदद से संजू भूरा को पिटवा दिया।
बहन पर थी तिरक्षी नजर, भाइयों ने 'डॉन' का अपहरण कर जमकर पीटा, देखें वीडियो
इसके पहले संजू भूरा का एक वीडियो पहले भी वायरल हुआ था, जिसमें वह एक छोटे से लड़के को मुर्गा बनाकर पीटता दिख रहा है। इसी बीच उस युवती का वीडियो भी सोशल मीडिया पर चल रहा है, जिसे संजू भूरा लगातार परेशान कर रहा था। बता दें कि दो सप्ताह पहले नौगांव में एक युवती से मिलने पहुंचे बदमाश संजू भूरा को कुछ युवक अपनी कार से उठा ले गए थे और छतरपुर के पास कांटी गांव के जंगल में उसे निर्वस्त्र करके पीटा था। इस मामले में पुलिस ने संजू भूरा की शिकायत पर 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। घटना के दो सप्ताह बाद अचानक से यह वीडियो वायरल हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो