scriptबस से टकराते बचा बाइक सवार, गुस्सा में ड्राइवर को बस से उतारकर पीटा | Chhatarpur Crime News: Bike Man beat to bus Driver at panna naka | Patrika News

बस से टकराते बचा बाइक सवार, गुस्सा में ड्राइवर को बस से उतारकर पीटा

locationछतरपुरPublished: Dec 09, 2019 08:04:22 pm

Submitted by:

Samved Jain

पन्ना नाके पर घटनाक्रम, विवाद के दौरान जाम से परेशान होती रहीं आम, मामला दर्ज

बस से टकराते बचा बाइक सवार, गुस्सा में ड्राइवर को बस से उतारकर पीटा

बस से टकराते बचा बाइक सवार, गुस्सा में ड्राइवर को बस से उतारकर पीटा

छतरपुर. शहर के पन्ना नाका के समीप सोमवार शाम उस वक्त हंगामा मच गया, जब एक बस ड्राइवर और कंडक्टर से अचानक एक युवक मारपीट करने लगा। कारण, सिर्फ इतना रहा कि सड़क पर उस युवक को बस की टक्कर लगते-लगते बच गई थी। फिर क्या, जनाब को इतना गुस्सा आया कि उसने बस रोककर ड्राइवर को पीट डाला। इस दौरान बचाव करने आए कंडक्टर से भी मारपीट की गई।

इस घटनाक्रम के बाद चौराहे पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया और जाम की स्थिति बन गई। जिससे यहां से गुजर रहे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। पुलिस ने आरोपी युवक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया है। सिविल लाइन थाना प्रभारी विनायक शुक्ला ने बताया कि ओम साईं राम ट्रेवल्स की बस सोमवार शाम ४ बजे पन्ना जा रही थी। पन्ना नाके पर बस के पहुंचते ही सड़क से जा रहे राहुल रैकवार की बाइक से टक्कर लगते-लगते बच गई। इसके बाद राहुल ने बस को रोक लिया और गंदे शब्दों का प्रयोग करते हुए बस ड्राइवर को नीचे उतारकर मारपीट शुरू कर दी। ड्राइवर को पिटा देख कंडक्टर ने बचाने का प्रयास किया। जिससे उसके साथ भी मारपीट हो गई।

चौराहे के समीप हो रहे इस घटनाक्रम को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। जबकि बस भी बीच सड़क पर ही खड़ी रही। करीब २० मिनट तक चले इस विवाद के दौरान यातायात भी जाम होने लगा। बस में सवार यात्रियों के अलावा, बाहर सड़क से गुजर रहे लोगों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा। बाद में मामला सिविल लाइन थाने पहुंचा। जहां बस चालक की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो