scriptChhatarpur DIG Vivek Raj Singh ran 21 km | मीटिंग में पहुंचने के लिए 21 किमी दौड़े DIG, भरी गर्मी में लगातार ढाई घंटे तक रहे चलते पैदल | Patrika News

मीटिंग में पहुंचने के लिए 21 किमी दौड़े DIG, भरी गर्मी में लगातार ढाई घंटे तक रहे चलते पैदल

भरी गर्मी में कई किमी तक पैदल दौड़े

छतरपुर

Published: April 28, 2022 03:09:46 pm

छतरपुर. मध्यप्रदेश के एक पुलिस अफसर ने कमाल का काम कर दिखाया है। वे भरी गर्मी में कई किमी तक पैदल दौड़े। छतरपुर रेंज के DIG विवेक राज सिंह मीटिंग में पहुंचने के लिए पैदल दौड़े। ऐसा नहीं कि उनकी कार खराब हो गई थी या वे किसी कारण से लेट हो गए थे. दरअसल DIG विवेक राज सिंह को दौड़ने का शौक है और वे गाहे—बेगाहे अपना ये शौक पूरा करने के लिए दौड़ना शुरु कर देते हैं।

cm4.png

बुधवार सुबह भी ऐसा ही हुआ जब DIG विवेक राज सिंह विभागीय मीटिंग के लिए पन्ना जा रहे थे। छतरपुर से पन्ना की ओर आ रहे DIG पन्ना जिले की सीमा पर केन नदी के पुल पर पहुंचते ही अपनी गाड़ी से उतर गए और दौड़ना शुरू कर दिया। तब सुबह के करीब 6 बजे थे। कुछ ही देर बाद सूरज तपने लगा और वे पसीने से तरबतर हो गए पर उन्होंने दौड़ना बंद नहीं किया।

dig.jpg

DIG विवेक राज सिंह दौड़ते हुए ही पन्ना पहुंचे। 21 किलोमीटर का ये रास्ता उन्होंने पैदल दौड़ते ही पूरा किया और इस दौरान भरी गर्मी में वे करीब ढाई घंटे तक दौड़े। उनकी इस दौड़ का किसी ने वीडिया बना लिया जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में DIG विवेक राज सिंह सड़क पर दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

बताते हैं कि मीटिंग में जाने के लिए उन्होंने छतरपुर से पन्ना के बीच का करीब आधा सफर कार से तय किया। बाद में वे कार से उतर गए और शेष रहा सफर पैदल दौड़ते हुए पूरा कर लिया। DIG विवेक राज सिंह का कहना है कि वे अपनी फिटनेस को खास अहमियत देते हैं। व्यस्तता कितनी भी हो पर व्यायाम के लिए समय जरूर निकालते हैं। उनका मानना है कि इससे मस्तिष्क हर समय एक्टिव रहता है। वे सभी लोगों से भी रोज वर्कआउट करने को प्रेरित करते रहते हैं। लोग उनकी फिटनेस की तारीफ भी करते हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.