script

मजदूर के माथे पर ‘… मुझसे दूर रहें’ लिखने वाली महिला एसआई हुई लाइन अटैच

locationछतरपुरPublished: Mar 29, 2020 07:55:48 pm

Submitted by:

Devendra Kashyap

गौरिहार थाना पुलिस की महिला सब इंस्पेक्टर अमिता अग्निहोत्री को आइजी ने लाइन अटैच किया है।

chhatarpur.jpg
छतरपुर. जिले के गौरिहार थाना पुलिस की महिला सब इंस्पेक्टर अमिता अग्निहोत्री को आइजी ने लाइन अटैच किया है। आइजी ने महिला पुलिस अधिकारी को निंदा पत्र भी भेजा है। महिला सब इंस्पेक्टर पर आरोप है कि छतरपुर में कोरोना वायरस को लेकर किए गए लॉक डाउन के दौरान शनिवार को मजदूर के माथे पर स्कैच पैन से लिखा ‘मैंने लॉक डाउन का उल्लंघन किया है मुझसे दूर रहें।’
दरअसल, शनिवार को यूपी बॉर्डर से लगे गौरिहार थाना इलाके के चंद्रपुरा में पुलिस ने कुछ मजदूरों को यूपी से आने पर रोका, मेडिकल टीम से उनकी जांच भी कराई गई, लेकिन इसी दौरान महिला एसआई ने मजदूर के माथे पर स्कैच से लिख दिया। सोशल मीडिया पर चल रहे इस मामले की जानकारी आइजी सागर अनिल शर्मा को लगी तो उन्होंने तत्काल प्रभाव से महिला थानेदार को रविवार को लाइन अटैच कर दिया और निंदा पत्र भी भेजा।
https://twitter.com/hashtag/CoronavirusLockdown?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आइजी ने कहा कि अति उत्साह में पुलिस के ऐसे कृत्य ही बदनामी करवाते हैं। पुलिसकर्मी प्रेम, सद्भाव और शालीनता के साथ कार्य करें। गरीब मजदूरों की मदद करें। वहीं, पुलिस अधीक्षक कुमार सौरभ ने कृत्य को गलत बताते हुए जिले के सभी थाना व चौकी प्रभारियों को निर्देश दिए हैं कि विधि अनुसार ही कार्रवाई करें।
गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में कोरोना मरीजों की 39 हो गई है। रविवार तड़के उज्जैन की 17 वर्षीय लड़की समेत पांच और मरीजों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। जबकि यहां दो लोग कोरोना के चलते अपनी जान गंवा चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो