scriptएमपी में दरिंदगी, युवक को निर्वस्त्र कर मारे बेल्ट, जगह-जगह दागी सिगरेट | Chhatarpur Police Phoola Devi Marg Chhatarpur crime Chhatarpur | Patrika News
छतरपुर

एमपी में दरिंदगी, युवक को निर्वस्त्र कर मारे बेल्ट, जगह-जगह दागी सिगरेट

Chhatarpur Police उसे सिगरेट से कई जगहों पर दाग दिया और इसका वीडियो भी बना लिया।

छतरपुरJun 26, 2024 / 02:44 pm

deepak deewan

Chhatarpur Police Phoola Devi Marg Chhatarpur crime Chhatarpur

Chhatarpur Police Phoola Devi Marg Chhatarpur crime Chhatarpur

Chhatarpur Police Phoola Devi Marg Chhatarpur crime Chhatarpur – एमपी में एक युवक के साथ दरिंदगी की गई। दादागिरी दिखाते हुए कुछ बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की और निर्वस्त्र भी कर दिया। उसे सिगरेट से कई जगहों पर दाग दिया और इसका वीडियो भी बना लिया। वीडियो वायरल हुआ तब पुलिस के सामने मामला आया। पुलिस ने तीन आरोपियों पर केस दर्ज कर उनमें से दो को पकड़ लिया है।
युवक के साथ दरिंदगी की यह घटना छतरपुर में हुई। शराब पीकर नशे में चूर हुए कुछ बदमाशों ने युवक को निर्वस्त्र कर पीटा और सिगरेट से दागा। एक बदमाश ने घटना का वीडियो भी बना लिया। वीडियो फूला देवी मार्ग का बताया जा रहा है। बुधवार को वीडियो वायरल Video Viral हुआ तो पुलिस एक्शन में आई और कार्रवाई में जुट गई।
यह भी पढ़ें : इंदौर में बिल्डिंग से कूद गई टीसीएस की प्रोजेक्ट मैनेजर, पापा को लिखा- आई एम सॉरी

छतरपुर (Chhatarpur) में दादागिरी की यह वारदात रात की है। बताया जा रहा है कि नशेड़ी युवकों ने एक युवक को घेरकर निर्वस्त्र कर दिया और उसे बेल्ट से बुरी तरह पीटा। शरीर पर जगह जगह सिगरेट से दाग दिया। इस घटना का वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया तो पुलिस तुरंत हरकत में आ गई। मामला थाना कोतवाली क्षेत्र के फूला देवी मार्ग का बताया जा रहा है।
सीएसपी अमन मिश्रा के मुताबिक मामले की किसी ने पुलिस को शिकायत नहीं की है। वीडियो के आधार पर ही पुलिस जांच कर रही है। घटना 3-4 दिन पहले की है।

इधर छतरपुर Chhatarpur एसपी अगम जैन के अनुसार वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के संज्ञान में यह घटना आई। इस मामले में तीन आरोपियों पर केस दर्ज किया गया है जिसमें से दो आरोपी देवा ठाकुर और लकी कुश को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके पास से हथियार भी बरामद हुए हैं। तीसरे आरोपी अग्नि घोष को भी गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।
वायरल वीडियो में दिखाया जा रहा है कि युवक को कट्टा दिखाकर उसके कपड़े फाड़े गए। उसके साथ जमकर पिटाई की। युवक के शरीर पर सिगरेट दागी। बेकसूर युवक रोता और चीखता रहा लेकिन बदमाश उस पर बेदर्दी से लात-घूंसे चलाते रहे।

Hindi News/ Chhatarpur / एमपी में दरिंदगी, युवक को निर्वस्त्र कर मारे बेल्ट, जगह-जगह दागी सिगरेट

ट्रेंडिंग वीडियो