scriptछतरपुर एसडीएम चंदेल का कोरोना से निधन | Chhatarpur SDM Chandel died from Corona | Patrika News

छतरपुर एसडीएम चंदेल का कोरोना से निधन

locationछतरपुरPublished: Apr 30, 2021 10:56:24 am

Submitted by:

Hitendra Sharma

मध्य प्रदेश सरकार तक ने किए थे बेहतर इलाज के प्रयास, हैदराबाद में हुआ निधन

sdm.jpg

छतरपुर. एसडीएम छतरपुर सन्तोष चंदेल का कोरोना से गुरुवार को निधन हो गया। उनका इलाज हैदराबाद में चल रहा था। जहाँ जिंदगी की जंग हार गए।

Must see: MP में कोरोना के ताजा आंकड़े

चंदेल 15 अप्रेल को कोरोना पॉजीटिव हुए थे जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए जबलपुर में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां कुछ दिनों तक इलाज चलने के बाद जब स्वास्थ्य में सुधार नहीं हुआ तो मप्र सरकार ने उनके लिए हैदराबाद से विशेष डॉक्टरों की एक टीम भेजी और एयर एम्बुलेंस के माध्यम से उन्हें हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन इंफेक्शन ज्यादा बढ़ जाने के कारण गुरुवार को उन्होंने हैदराबाद में आखिरी सांस ली। सागर, छतरपुर, जबलपुर में सेवाएं दे चुके चंदेल दबंग अफसरों में गिने जाते थे।

Must see: रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी

सागर एसडीएम रहते हुए उन्होंने कई बड़े मामलों पर काम किया जिसके कारण एक समय वे राजनीति के केंद्र में आ गए थे। उन्होंने कई हफसिली के ट्रेंचिंग ग्राउंड, आकाशवाणी की जमीन समेत कई मामलों में अपनी दबंगाई से कलम चलाई जिसके कारण उन्होंने आम लोगों की नजर में एक दबंग अफसर के रूप में छवि बनाई थी।

Must see: अब 7 मई की सुबह बढ़ाया गया Lockdown

मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटों के भीतर कोरोना के 12762 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। इसके बाद प्रदेश में अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 550927 हो गई है। वहीं, संक्रमण से मरने वालों की संख्या 5519 पहुंची है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80zfer
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो