न्याय मांगने पहुंची महिलाएं तो जमीन पर बैठकर समस्या सुनने लगे एमपी, शिकायत मिलते ही टीआई को हटाया

महिलाओं की मांग पर सुनवाई करते हुए एक टीआई को लाइन हाजिर कर दिया।

By: Pawan Tiwari

Published: 25 Aug 2020, 11:41 AM IST

छतरपुर. समस्याओं को लेकर कई महिलाओं ने न्याय के लिए छतरपुर एपी से गुहार लगाई। दरअसल, छतरपुर एसपी सचिन शर्मा का न्याय के लिए कुछ महिलाओं ने रास्ता रोक लिया। जिसके बाद एसपी गाड़ी से उतरे और जमीन पर ही बैठकर उन महिलाओं की समस्या सुनने लगे। इस दौरान उन्होंने महिलाओं की मांग पर सुनवाई करते हुए एक टीआई को लाइन हाजिर कर दिया।

न्याय मांगने पहुंची महिलाएं तो जमीन पर बैठकर समस्या सुनने लगे एमपी, शिकायत मिलते ही टीआई को हटाया

जमीन में बैठकर की बात
महिलाओं ने जब एसपी सचिन शर्मा की गाड़ी रोकी, तो वह खुद गाड़ी से उतर कर जमीन पर बैठ गए। उसके बाद वहां मौजूद महिलाओं से बात करते हुए उनकी समस्याएं सुनीं। एसपी द्वारा कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद ग्रामीण महिलाएं वापस लौटीं।


सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
छतरपुर एसपी सचिन शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल है। एसपी ने महिलाओं को आश्वासन दिया है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी होगी। साथ ही उन्होंने भरोसा दिलाया है कि इस मामले की निष्पक्ष तरीके से जांच होगी।


क्या है मामला
कुछ दिनों पहले छतरपुर जिले के गौरिहार थाना क्षेत्र के रेवना गांव में लटूरा अहिरवार की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली थी। गौरिहार थाना क्षेत्र में पदस्थ तत्कालीन टीआई सरिता बर्मन इस मामले की जांच कर रही थीं। लेकिन मामले में टीआई सरिता बर्मन परिवार के लोगों पर ही दबाव बनाने लगी थी। जबकि परिवार के लोग लगातार इस बात को कह रहे थे कि लटोरा अहिरवार की हत्या की गई है।

टीआई को हटाया गया
वहीं, इस मामले में छतरपुर एसपी सचिन शर्मा ने हस्तक्षेप करते हुए तत्कालीन टीआई सरिता बर्मन को तत्काल प्रभाव से वहां से लाइन अटैच कर दिया था। साथ ही आरोपियों पर कार्रवाई की बात कहते हुए जल्द से जल्द गिरफ्तारी की बात कही थी।

Pawan Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned