ड्रग्स बेचते छतरपुर के युवक को भोपाल में किया गिरफ्तार

Chhatarpur youth arrested for selling drugs arrested in Bhopal

छतरपुर. राजधानी भोपाल की पुलिस ने छतरपुर निवासी एक युवक को भोपाल में ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है। राजधानी में सक्रिय 'म्याऊं म्याऊं ड्रग्स गैंग के सदस्यों की पुलिस तलाश कर रही है। 'म्याऊं म्याऊं ड्रग्स को एमडी ड्रग्स भी कहा जाता है। शहर में इस ड्रग्स का चलन सबसे ज्यादा है। युवा वर्ग सबसे ज्यादा इसी ड्रग्स को लेता है। पुलिस इस गैंग को पकडऩे की फिराक में थी, तभी क्राइम ब्रांच की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि चौपाटी प्रोटिन्स की दुकान के पास, नरेला जोड़, अयोध्या बायपास रोड पर एक युवक ड्रग्स लेकर खड़ा है। क्राइम ब्रांच की टीम ने घेराबंदी कर आरोपी को दबोच लिया।
मादक पदार्थ से जुड़ी गैंग के आरोपी की पहचान यशु वर्मा उर्फ ऐश्वर्य के रूप में हुई है। छतरपुर निवासी आरोपी यशु वर्तमान में भोपाल के अयोध्यानगर में रह रहा था। आरोपी के पास बीई सिविल (इंजीनियरिंग) की डिग्री है, अपनी पढ़ाई के दौरान आरोपी नशे का आदी हो गया था। जब नशे की लत को पूरा नहीं कर सका, तो वह धीरे-धीरे इस नशे के कारोबार में लिप्त हो गया।
पुलिस के अनुसार आरोपी पिछले करीब एक साल से इस धंधे में लिप्त है। मौके से क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी के पास से 510 मिलीग्राम 'म्याऊं म्याऊंÓ यानि एमडी मादक पदार्थ को जब्त किया है। इस ड्रग्स की कीमत लाखों में बताई जा रही है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

Show More
हामिद खान Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned