scriptशिकायत : भाजपा विधायक और जिला महामंत्री ने बेच दिया रेत का ‘पहाड़’ | Complaint in police station against BJP MLA | Patrika News

शिकायत : भाजपा विधायक और जिला महामंत्री ने बेच दिया रेत का ‘पहाड़’

locationछतरपुरPublished: Dec 02, 2021 10:19:00 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

लोकजनशक्ति पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष ने थाने में दर्ज कराई विधायक और भाजपा जिला महामंत्री के खिलाफ शिकायत..

chp011221-71.jpg

छतरपुर. भाजपा विधायक और जिला महामंत्री के खिलाफ हथोंहा में अगस्त 2021 में जब्त हुए रेत के डंप को अवैध रुप से बेचने की शिकायत हुई है। लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष लखन लाल अनुरागी ने चंदला विधायक राजेश प्रजापति व भाजपा जिला महामंत्री अरविंद पटेरिया के डंपर रेत माफिया रुद्र पटेल के वाहनों की डिटेल सहित कलेक्टर को लिखित शिकायत की है।

 

शिकायत में बताया गया कि भाजपा नेताओं के वाहनों के जरिए खनिज विभाग द्वारा जब्त रेत के डंप को अवैध रुप से ले जाकर बेचा गया है। लोजपा नेता ने वैधानिक कार्रवाई न होने पर प्रशासन से 4 दिसंबर से हथोंहा में राष्टरीय ध्वज व रामधुन के साथ धरना की अनुमति भी मांगी है।

 

ये भी पढ़ें- पति ने किया इंकार लेकिन पत्नी को चाहिए दहेज, नहीं जा रही ससुराल

 

कलेक्टर ने दिए निर्देश
वहीं, छतरपुर कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वह अवैध रेत के उत्खनन करने वाले माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्यवाही करें। खासतौर से लवकुशनगर के एसडीएम एवं तहसीलदार को यह निर्देश जारी किए गए हैं। खनिज विभाग एवं पुलिस विभाग के साथ राजस्व विभाग की टीम संयुक्त रूप से छापामार कार्यवाही कर रेत माफियों के खिलाफ कार्यवाही करे।

 

ये भी पढ़ें- मशरूम की खेती से युवा किसान हर महीने कमा रहा लागत से कई गुना मुनाफा

 

तथ्यों के आधार पर की जाएगी कार्रवाई
जब्त डंप की रेत को बेचने की शिकायत के संदर्भ में जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके मुताबिक आगे की कार्रवाई की जाएगी।
अमित मिश्रा, खनिज अधिकारी

देखें वीडियो- शादी की खुशी में दुल्हन ने ऐसा किया डांस कि हैरान रह गए बाराती

https://www.dailymotion.com/embed/video/x860adl
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो