scriptजनसुनवाई में एसडीएम नौगांव की शिकायत | Complaint of SDM Naugaon in Jansunwai | Patrika News

जनसुनवाई में एसडीएम नौगांव की शिकायत

locationछतरपुरPublished: Oct 16, 2019 01:56:43 am

थोक फल-सब्जी विके्रता नई मंडी में जाने को तैयार, लिखित सहमति दी, जनसुनवाई में पहुंचे नामांतरण, बंटवारा, सीमांकन, बीपीएल कार्ड बनवाने और छात्रवृत्ति के आए मामले
 

जनसुनवाई में एसडीएम नौगांव की शिकायत

जनसुनवाई में एसडीएम नौगांव की शिकायत


छतरपुर. कलेक्टर मोहित बुंदस की उपस्थिति में मंगलवार को जिला पंचायत सभाकक्ष में हुई जनसुनवाई में छतरपुर शहर सहित जिले के दूर-दराज के क्षेत्रों से सैकड़ों की संख्या में आए आवेदकों ने अपनी समस्याओं के निराकरण के लिए आवेदन प्रस्तुत किए। कलेक्टर ने आवेदकों को सुना और संबंधित अधिकारियों को समस्या निराकरण के निर्देश दिए। जनसुनवाई में मुख्यत: नामांतरण, बंटवारा, सीमांकन, बीपीएल कार्ड बनवाने और छात्रवृत्ति से मामले पहुंचे।
लोकजनशक्ति पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष लखन अनुरागी ने अपने समर्थकों के साथ नौगांव एसडीएम बीबी गंगेले के खिलाफ सिविल सेवा आचरण अधिनियम के तहत कार्रवाई करने की मांग से संबंधित ज्ञापन सौंपा। इसमें कहा गया है कि कलेक्टर द्वारा दिए गए आदेश का पालन नहीं कर एसडीएम नौगांव ने आदेश का उल्लंघन किया है। लखन अनुरागी ने अपने आवेदन में सभी नियमों का हवाला देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

कलेक्टर से बोले, हम पुरानी मंडी छोडऩे को तैयार
ं फल-सब्जी के थोक व्यापारी एक बार फिर ज्ञापन देने पहुंचे। उन्होंने प्रशासन से नवीन सब्जी-फल मंडी में पुरानी मंडी स्थानांतरित कराने की मांग की। व्यापारी सादिक मंसूरी, मोहम्मद इजहार, गुलफाम अहमद, ईश्वरदास कुशवाहा, राजकुमार कुशवाहा, सीताराम कुशवाहा सहित दो दर्जन से ज्यादा दुकानदारों ने ज्ञापन में कहा है कि नई सब्जी-फल मंडी बनकर तीन साल से तैयार है। पुरानी मंडी में जाम, गंदगी और विवाद की स्थिति आए दिन बनने से लोग भी परेशान हो रहे हैं। दुकानदार भी अच्छे से व्यापार नहीं कर पा रहे हैं। कुछ दुकानदार मंडी में जाना नहीं चाहते हैं, इसलिए वह विरोध कर रहे हैं। जबकि नई मंडी में टीनशेड से लेकर दुकानें बनी हुई हैं। जिन दुकानदारों ने नई मंडी में अनुबंध नहीं कराया है वे सभी शिफ्टिंग का विरोध कर रहे हैं। जबकि हम सब वहां जाना चाहते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो