script

जिला अस्पताल के बाथरुम में मिली नवजात बच्ची की हालात नाजुक

locationछतरपुरPublished: Jun 11, 2021 09:42:31 pm

Submitted by:

Dharmendra Singh

गुरुवार को जिला अस्पताल के लेबर रुम के बाथरुम में मिली थी 7 माह की प्री-मेच्योर बच्चीसीपेट मशीन में रखकर डॉक्टर कर रहे इलाज, पुलिस खोज रही बाथरुम में बच्ची को छोडऩे वाली मां को

 पुलिस खोज रही बाथरुम में बच्ची को छोडऩे वाली मां को

पुलिस खोज रही बाथरुम में बच्ची को छोडऩे वाली मां को

छतरपुर। जिला अस्पताल के लेबर रुम के बाथरुम में गुरुवार को मिली सात माह की प्री-मैच्योर बच्ची की हालत गंभीर है। बच्ची को जिला अस्पताल के एसएनसीयू में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। बच्ची का इलाज करने वाले डॉ. ऋषि द्विेदी के मुताबिक प्री-मैच्योर बच्ची की बाथरुम की ठंडक में पड़े रहने से हालत सीरियस है। बच्ची को सीपेट मशीन में रखकर सामान्य करने के प्रयास किए जा रहे हैं। बच्ची सामान्य वजन ढाई किलो की तुलना में केवल 1 किलोग्राम की है। वहीं, प्री-मैच्योर होने से रिकवरी नहीं हो पा रही है।
डॉ. दिवेदी ने बताया कि लेबर रुम की आया राजकुमारी ने गुरुवार की शाम बाथरुम से बच्ची की रोने की आवाज सुनी, तब बच्ची के वहां होने का पता चला। बच्ची की हालत को देखते हुए इसे एसएनसीयू में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। बाथरुम में ही किसी अज्ञात महिला ने बच्ची को जन्म दिया और वहीं छोड़कर भाग गई। जिला अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी है। कोतवाली पुलिस अस्पताल के बाथरुम में बच्ची को छोडऩे वाले माता-पिता का पता लगाने में जुटी है। हालांकि दूसरे दिन भी बच्ची को छोडऩे वाली माता का पता नहीं चल सका है। आशंका जताई जा रही है कि लड़की होने के कारण अज्ञात निर्दयी महिला जन्म देने के बाद उसे छोड़ गई।

ट्रेंडिंग वीडियो