scriptकांग्रेस विधायक पर शासकीय कार्य में बाधा डालने का आरोप, केस दर्ज | Congress MLA accused of obstructing official work, case registered | Patrika News

कांग्रेस विधायक पर शासकीय कार्य में बाधा डालने का आरोप, केस दर्ज

locationछतरपुरPublished: Nov 02, 2020 08:35:10 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

भगवां पुलिस की विवेचना के दौरान छतरपुर विधायक का नाम केस में जोड़ा गया है।

कांग्रेस विधायक पर शासकीय कार्य में बाधा डालने का आरोप, केस दर्ज

कांग्रेस विधायक पर शासकीय कार्य में बाधा डालने का आरोप, केस दर्ज

छतरपुर. छतरपुर से कांग्रेस विधायक आलोक चतुर्वेदी पर शासकीय कार्य में बाधा डालने और धमकाने का मामला दर्ज किया गया है। भगवां थाना में रेत कारोबारी चरण सिंह के खिलाफ पहले से दर्ज एफआइआर में ही उनका नाम जोड़ा गया है। पुलिस विवेचना के दौरान बड़ामलहरा एसडीओपी के साथ गाली गलौज के वीडियो को संज्ञान में लेकर पुलिस ने छतरपुर विधायक के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा, गाली गलौज के आरोप में एफआइआर में नाम जोड़ा है।
छतरपुर विधायक के अलावा 2 और नाम भी पुलिस विवेचना के बाद केस में जुडऩे की संभावना है। हालांकि पुलिस ने नामों का खुलासा अभी खुलासा नहीं किया है, लेकिन संकेत दिया है कि ये नाम कांग्रेस के ही 2 विधायकों के हो सकते हैं। पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने बताया कि आलोक चतुर्वेदी के अलावा दो अन्य लोगों का नाम भी एफआइआर में जोड़ा गया है।
गौरतलब है कि गुरुवार-शुक्रवार की रात घुवारा पुलिस चौकी इलाके में कांग्रेस नेताओं व पुलिस बल के साथ विवाद हुआ था। जिसके बाद कांग्रेस में शामिल हुए रेत कारोबारी चरण सिंह यादव व अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर, चरण सिंह पर 10 हजार रुपए का इनाम रखा गया था। भगवां पुलिस की विवेचना के दौरान छतरपुर विधायक का नाम उसी केस में जोड़ा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो