scriptपीडि़तों से आरक्षक ने लिए रुपए, एसपी ने किया निलंबित | Constable took money from victims, suspended | Patrika News

पीडि़तों से आरक्षक ने लिए रुपए, एसपी ने किया निलंबित

locationछतरपुरPublished: May 01, 2020 12:24:28 pm

Submitted by:

Sanket Shrivastava

पीडि़तों से आरक्षक ने लिए रुपए, एसपी ने किया निलंबित

5 Panchayat secretary suspended for embezzling 45 lakh rupees

suspended

छतरपुर. मारपीट के केस में पीडि़त पक्ष से केस दर्ज करवाने के एवज में रुपए लेने की शिकायत पर एसपी ने आरक्षक को निलंबित कर दिया है। पीडि़त ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय की शिकायत पेटी में शिकायती पत्र डाला था, जिसके बाद थाना प्रभारी से प्रतिवेदन मांगा और कार्रवाई की। नौगांव थानांतर्गत ग्राम सिमरधा में अहिरवार परिवार के बीच गत 21 अप्रेल को विवाद हो गया था। मामले में दोनों पक्षों ने थाने में शिकायत दी थी। एक पक्ष का आरोप है कि थाने में पदस्थ आरक्षक हरदीन अहिरवार ने केस बनाने के बदले 6 हजार रुपए ले लिए और उनकी कच्ची रिपोर्ट लिखी गई जो उन्होंने लिखवाई ही नहीं थी। आरक्षक 4 हजार रुपए की और मांग कर रहा है तथा पैसे न देने पर जेल भिजवाने की धमकी दे रहा है। थाना प्रभारी ने इस संबंध में पुलिस अधीक्षक को प्रतिवेदन भेजा, जिसके आधार पर एसपी कुमार सौरभ ने आरक्षक को निलंबित कर दिया है।
पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, महिलाएं पहुंची एसपी ऑफिस
छतरपुर. बड़ामलहरा थाना क्षेत्र के ग्राम सेंधपा की रहने वाली एक महिला ने बड़ामलहरा थाने में शिकायती आवेदन देते हुए बताया कि 2 अप्रेल को जब वह अपने घर में सो रही थी तभी रात करीब साढ़े 12 बजे गांव का ही कलू पाल पुत्र परमलाल बाउंड्री फांदकर घर में घुसा और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। पीडि़ता के चिल्लाने पर उसकी सास आ गई जिससे गलती मनाकर आरोपी भाग गया। आरोपी के खिलाफ 3 अप्रेल को शिकायत दी गई लेकिन पुलिस ने कोई मामला नहीं बनाया। जिसके बाद पीडि़त महिला ने एसपी ऑफिस पहुंचकर शिकायत की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो