scriptContainers collided on the highway due to fog | कोहरे के कारण हाइवे पर भिड़े कंटेनर | Patrika News

कोहरे के कारण हाइवे पर भिड़े कंटेनर

घायलों को निकालने जेसीबी से तोड़े गए ट्रक

छतरपुर

Published: December 07, 2021 05:01:03 pm


छतरपुर। मंगलवार की सुबह धुंध के कारण सागर-कानपुर हाइवे पर गढ़ीमलहरा के समीप दो बड़े कंटेनर आपस में टकरा गए। इन ट्रकों की टक्कर में दोनों वाहनों में सवार 5 में से 3 लोग बुरी तरह घायल हैं। सुबह करीब 7 बजे हुए इस हादसे के बाद पुलिस और बचाव दल ने जेसीबी से वाहनों को तोड़कर घायलों को बाहर निकाला।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक चेन्नई से कानपुर की ओर ट्रक लेकर जा रहे मोहित अवस्थी के साथ इस ट्रक में गोपी और राहुल नामक दो अन्य कर्मचारी थे। वहीं दूसरी तरफ से दिल्ली से रायपुर जा रहे एक अन्य ट्रक में सुरेन्द्र कुमार और प्रदीप शामिल थे। अस्पताल में भर्ती मोहित अवस्थी ने बताया कि सामने से आ रहे ट्रक ने गलत दिशा में गाड़ी मोड़ दी। सुबह के वक्त थोड़ी कोहरा था जिसके कारण दोनों वाहन आपस में टकरा गए। इस हादसे में एक गाड़ी के मोहित अवस्थी और गोपी को गंभीर चोटें आई हैं तो वहीं दूसरी गाड़ी के ड्राइवर सुरेन्द्र कुमार भी जख्मी हुए हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद ट्रकों से घायलों को बाहर निकालने में लगभग 1 घंटे का समय लग गया, क्योंकि दोनों वाहन एक दूसरे के भीतर घुस गए थे।
घायलों को निकालने जेसीबी से तोड़े गए ट्रक
घायलों को निकालने जेसीबी से तोड़े गए ट्रक
गैंगवार के दो आरोपी पकड़ाए

विगत सप्ताह सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के कुंजरहटी इलाके में दो शातिर बदमाश गिरोह के बीच हुए गैंगवॉर के दौरान एक 17 साल के किशोर समर निजामी को गोली लगी थी। इस मामले में पुलिस ने धारा 307 का प्रकरण दर्ज किया था। पुलिस ने इस मामले में 6 आरोपियों में दो आरोपी अंशुल साहू और बॉबी महाजन को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस अब भी सोनू स्टोब, परवेज खान, मोनू खान, भैया काटर की तलाश कर रही है। पुलिस ने इन 6 आरोपियों पर 10 हजार का इनाम घोषित किया था। सोमवार को इस मामले में पकड़े गए दो आरोपी अंशुल साहू और बॉबी महाजन को गिरफ्तार करते हुए सिटी कोतवाली पुलिस की टीम पैदल रास्ते से जुलूस निकालते हुए न्यायालय पहुंची।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Nagar Panchayat Election Result: 106 नगरपंचायतों के चुनावों की वोटों की गिनती जारी, कई दिग्‍गजों की प्रतिष्‍ठा दांव परOBC Reservation: ओबीसी राजनीतिक आरक्षण पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, आ सकता है बड़ा फैसलाUP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपीकेशव मौर्य की चुनौती स्वीकार, अखिलेश पहली बार लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, आजमगढ के गोपालपुर से ठोकेंगे तालकोरोना के नए मामलों में भारी उछाल, 24 घंटे में 2.82 लाख से ज्यादा केस, 441 ने तोड़ा दमरोहित शर्मा को क्यों नहीं बनाया जाना चाहिए टेस्ट कप्तान, सुनील गावस्कर ने समझाई बड़ी बातखत्म हुआ इंतज़ार! आ गया Tata Tiago और Tigor का नया CNG अवतार शानदार माइलेज के साथकोरोना का कहर : सुप्रीम कोर्ट के 10 जज कोविड पॉजिटिव, महाराष्ट्र में 499 पुलिसकर्मी भी संक्रमित
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.