scriptमंदिर के सामने ‘सेकंड हैंड जवानी’ गाने पर लड़की ने किया डांस , वायरल वीडियो के बाद मचा बवाल, FIR दर्ज | Controversy over dance video shoot in front of temple | Patrika News

मंदिर के सामने ‘सेकंड हैंड जवानी’ गाने पर लड़की ने किया डांस , वायरल वीडियो के बाद मचा बवाल, FIR दर्ज

locationछतरपुरPublished: Sep 27, 2021 12:15:28 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

– बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जताया विरोध…..

photo6235544391074820088.jpg

Controversy video

छतरपुर। मंदिर के सामने फिल्मी गाने पर थिरकती युवती का वीडियो सामने आने के बाद विवाद खड़ा हो गया है। यह वीडियो जानराय टौरिया स्थित बड़े मंदिर का बताया जा रहा है। जिसके मुख्य द्वार पर एक युवती डांस करती हुई नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही बजरंग कार्यकर्ताओं ने विरोध करते हुए इसे आस्था के साथ खिलवाड़ बताया। संगठन के जिला सह-संयोजक सौरभ खरे ने कहा है कि हिंदू धर्म में मंदिरों के सामने डांस करना कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. यह संस्कृति के खिलाफ है> बजरंग दल की दुर्गा वाहनी ने इसकी शिकायत पुलिस को कर दी है।

यह वीडियो कब तैयार किया गया था, इस बारे में तो नहीं पता चला है। लेकिन यह डांस शूट यूट्यूबर आरती साहू का बताया जा रहा है। जो अलग- अलग लोकेशन पर इस तरह के वीडियो तैयार कर यूट्यूब पर अपलोड करती हैं और उनके बड़ी संख्या में फॉलोवर है।

बताया जा रहा है कि यह डांस शूट सेकंड हैंड जवानी गाने पर किया गया। जिसमें आरती नृत्य करती दिखाई दे रही हैं। इस शूट और गाने के बोल पर आपत्ति जताते हुए बजरंग दल के विभाग सह संयोजक सौरभ खरे ने मंदिर की मर्यादा के खिलाफ बताया है।

 

photo6235544391074820089.jpg

वहीं, जनराय टोरिया मंदिर के महंत भगवानदास का कहना है कि यह मंदिर और देव स्थानों को बदनाम करने की साजिश है। उन्होंने बताया कि यह वीडियो कब बना उन्हें इसके बारे में नहीं पता है, कुछ दिन पहले सागर के मंदिर गए थे। हो सकता है तभी वीडियो बनाया गया हो। उन्होंने पुलिस में शिकायत करने और एफआइआर कराने की बात भी कही है। साथ ही कड़े शब्दों में लड़की को समझाइश दी है। हिन्दू संगठनों के विरोध पर आरती ने का कहना है कि गाने में कोई फूहड़ता नहीं है। मैं पूरी ड्रेस में थी। मैनें कुछ भी अश्लील नहीं किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो