मंदिर में फिल्मी गाने पर डांस वीडयो शूट, युवती पर धार्मिक भावना भड़काने का केस दर्ज


सेंकड हैंड जवानी गाने पर शहर की यूट्यूबर युवती ने शूट किया डांस, मचा बबाल
बजरंग दल के पदाधिकारियों ने दर्ज कराई एफआइआर, मंदिर के महंत बोले- बदनाम करने की साजिश

By: Dharmendra Singh

Published: 26 Sep 2021, 06:25 PM IST

छतरपुर। शहर के जानराय टौरिया मंदिर में फिल्मी गाने पर डांस वीडियो शूट का हिन्दू संगठनों ने विरोध जताया है। वहीं, रविवार को कोतवाली थाना में बजरंग दल के जिला संयोजक सुरेंद्र शिवहरे, अभय प्रताप परमार और अंकुर अग्रवाल ने धार्मिक भावना भड़काने की शिकायत की है, जिस पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 298 का केस दर्ज किया है। वहीं, इस मामले में जनराय टोरिया मंदिर के महंत भगवानदास का कहना है कि यह मंदिर और देव स्थानों को बदनाम करने की साजिश है। पुलिस में शिकायत करने और एफआइआर कराने की बात भी उन्होंने कही है। साथ ही कड़े शब्दों में लड़की को समझाइश दी है।

छतरपुर बजरंग दल के विभाग सह संयोजक सौरभ खरे ने विरोध करते हुए कहा कि इस तरह के कृत्य बर्दास्त नहीं किए जाएंगे फिर चाहे वह कोई भी हो। हिन्दू संगठनों के विरोध पर आरती ने का कहना है कि गाने में कोई फूहड़ता नहीं है। मैं पूरी ड्रेस में थी। मैनें कुछ भी अश्लील नहीं किया है। बजरंग दल विभाग सह संयोजक का आरोप है कि आरती साहू फेमस होने एवं चंद पैसों की लालच में देवी देवताओं के मंदिरों में अश्लील वीडियो बनाती है। देवी देवताओं के मंदिरों की मान मर्यादा को भंग करती है। विभाग सह संयोजक ने लड़की का सामाजिक बहिष्कार करने की बात भी कही है।

गौरतलब है कि छतरपुर की रहने वाली आरती साहू ने जानराय टौरिया मंदिर में फिल्मी गानों पर डांस शूट किया और सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। आरती अपने यूट्यूब और इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो डालती रहती हैं। यूट्यूब पर उनके 25 लाख फॉलोअर्स हैं, लेकिन उनके जानराय टौरिया मंदिर में शूट हुए डांस पर बजरंग दल समेत कई संगठन विरोध कर रहे हैं। गाने के बोल सेकंड हैंड जवानी को लेकर भी कड़ी आपत्ति जताई गई है।

Dharmendra Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned