मुरम खदान में उतराता मिला युवक का शव

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

नौगांव. थाना नौगांव के अंतर्गत दौरिया के पास सीगौन रोड पर पीएनसी कम्पनी द्वारा खोदी गई खदान में एक युवक का शव उतराता हुआ मिला। प्रथम दृष्टया हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है।
जानकारी के अनुसार ग्राम दौरिया निवासी २४ वर्षीय युवक कमल पिता परमलाल यादव बुधवार की रात 9 बजे के लगभग घर से निकला था, लेकिन लौटकर नहीं आया तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। गुरुवार की दोपहर 2 बजे दौरिया गांव का कोटवार अरविन्द्र बरार कुंआ सीगौन रोड से निकल रहा था तभी कुएं के बगल में बनी खदान में एक शव उतराता दिखा। इसकी सूचना कोटवार द्वारा पुलिस और ग्रामीणों को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से शव को खदान से बाहर निकाला। बाद में शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।
लोगों ने बताया कि खदान में जहां पर मृतक का शव पड़ा था वहीं 220 रुपए रखे मिले तथा 15 फीट दूरी पर उसका मोबाइल भी बरामद किया गया है। संदेह इसलिए भी है खदान में इतना पानी नहीं है कि कोई उसमें गिरने से डूब सके। परिजनों द्वारा आशंका व्यक्त की जा रही है कि हत्या कर फेंक दिया गया है।

हामिद खान
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned