script

सोते समय बुजुर्ग दंपत्ति पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला, पत्नी की मौत, पति गंभीर

locationछतरपुरPublished: Sep 12, 2022 06:55:42 pm

Submitted by:

Faiz Faiz Mubarak

-सोते समय बुजुर्ग दंपत्ति पर जानलेवा हमला-हमले में पत्नी की मौत, पति घायल-मामले की जांच में जुटी पुलिस-घायल बुजुर्ग का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

News

सोते समय बुजुर्ग दंपत्ति पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला, पत्नी की मौत, पति गंभीर

छतरपुर. तीन बच्चों के साथ घर में सो रहे वृद्ध दंपत्ति पर चोरी की नियत से घर में घुसे युवक ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में घायल हुई वृद्ध महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके पति का गंभीर हालत में जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। घर में मौजूद बच्चे ने घटना को अंजाम देने वाले युवक का नाम पुलिस को बताया है। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, गढ़ीमलहरा थाना क्षेत्र के ग्राम कुर्राहा निवासी 60 वर्षीय मनका अहिरवार अपनी पत्नी विनईंया अहिरवार, नाती विशाल 17 वर्ष, विकास 14 वर्ष और नातिन मनीषा 18 वर्ष के साथ घर में रहता है जबकि उसका पुत्र और बहू दिल्ली में मजदूरी करते हैं। बीती रात बच्चे घर के कमरे में तथा वृद्ध दंपत्ति बरामदे में सो रहे थे, तभी रात करीब डेढ़ बजे एक युवक घर में घुसा, जिसने मनका और विनईंया पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। उनकी चीख सुनकर बच्चे जाग गए। बाहर आकर देखा तो दोनों घायल अवस्था में पड़े हुए थे और घटना को अंजाम देने वाले युवक भाग रहा था।

 

यह भी पढ़ें- स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही : नसबंदी करके महिलाओं को जमीन पर सुलाया, वीडियो वायरल


चोरी की नियत से घुसा होगा, दंपत्ति के जानने पर किया हमला

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8dmt2l

बुर्जुग के नाती विशाल ने तुरंत ही आसपास के लोगों को बुलाया, जिसके बाद दोनों घायलों को जिला अस्पताल लाया जा रहा था, लेकिन विनईंया अहिरवार ने तबतक दम तोड़ दिया था। घायल मनका का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। वृद्ध के नाती विशाल के मुताबिक, घटना को अंजाम देने वाले युवक का नाम राहुल पुत्र बब्बू कुशवाह है, जो गांव का ही रहने वाला है। संभवत राहुल चोरी की नीयत से घर में घुसा था, लेकिन इसी बीच वृद्ध दंपत्ति जाग गए और राहुल ने उन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। महिला के शव का पोस्टमार्टम किए जाने के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया है। वहीं, पुलिस ने सोमवार को डॉग स्क्वॉड, फॉरेंसिक और एफएसएल टीम के साथ घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण कर साक्ष्य एकत्रित किए और आगे की जांच शुरु कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो