नौगांव एसडीएम को हटाए जाने की मांग, सड़क पर उतरकर किया प्रदर्शन, नारेबाजी की

लोगों में गुस्सा


नौगांव. बुधवार को नगर के अनुसूचित जाती सहित अन्य समाज के लोगों ने एसडीएम बीबी गंगेले के खिलाफ प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा। प्रदर्शन के दौरान एसडीएम हटाओ नौगांव बचाओ सहित एसडीएम मुर्दाबाद के नारे लगाए गए।
जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह 11 बजे के लगभग अनुसूचित जाती के अलावा अन्य समाज के लोग व किसान भारी संख्या में कोठी चौराहा के पास एकत्रित हुए जहां से वह हांथों में तख्तियां लेकर प्रदर्शन करते हुए नगर से निकले। इस दौरान उन्होंने एसडीएम बीबी गंगेले के खिलाफ जमकर नारेबाजी की प्रदर्शनकारी नगर के मेन बाजार से होते हुए तहसील पहुंचे। जहां पर उन्होंने तहसीलदार से कलेक्टर के आने के बाद ज्ञापन सौंपने की बात कही और नारेबाजी करते हुए तहसील के गेट पर बैठ गए। इस सम्बंध में तहसीलदार भानुप्रताप सिंह ने कलेक्टर से मोबाइल पर बात की, इसके बाद तहसीलदार बाहर आए और प्रदर्शन कारियों को समझाया। ज्ञापन के माध्यम से प्रदर्शनकारियों ने मांग की है कि एसडीएम बीबी गंगेले की तानाशाही व गुंडागर्दी, दबंगयाई के कारण अनुसूचित जाती संगठन द्वारा मजबूर होकर ज्ञापन दिया जा रहा है।
पुलिस थाना नौगांव द्वारा 18 जून 19 को जहीर अंसारी के विरुद्ध झूठा आपराधिक प्रकरण धारा 307 का दर्ज किया गया था जिसकी जांच कराई जाए, जिससे जहीर अंसारी को न्याय मिल सके।
फोर लाइन के मुआवजे में भी एसडीएम द्वारा अनिमित्ताऐं की गई जिसकी जांच किसी वरिष्ठ अधिकारी से कराकर किसानों को उचित मुआवजा राशि दिलाई जाए। उन्होंने कहा कि यदि जल्द ही ज्ञापन के बिंदुओं पर गंभीरता से विचार कर कार्रवाई नहीं कि गई तो संगठन आगे की कार्रवाई करने के लिए मजबूर होगा। इस दौरान राजू बिछोले, अनिल अहिरवार, भूपत अहिरवार, पूरनलाल करोशिया, चिरंजीत अहिरवार, भूपेंद्र अहिरवार, मुकेश जाटव, नदीम अंसारी, सुशील द्विवेदी नईम, अनिकेत सेन सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

हामिद खान Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned