भाजपा ने नगर में निकाली संकल्प यात्रा

भाजपा ने नगर में निकाली संकल्प यात्रा

Hamid Khan | Publish: Mar, 03 2019 12:09:16 PM (IST) Chhatarpur, Chhatarpur, Madhya Pradesh, India

जिलेभर में हुए कार्यक्रम, जगह-जगह निकाली रैलियां

छतरपुर. भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को देशव्यापी संकल्प यात्रा के तहत प्रत्येक विधानसभा स्तर पर कमल विजय संकल्प यात्रा का आयोजन किया।
भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी अरविन्द बुंदेला ने बताया कि छतरपुर विधानसभा की बाइक रैली नरसिंह मंदिर से प्रारंभ हुई। शुभारंभ करते हुए जिला अध्यक्ष मलखान सिंह ने कहा कि गरीब महिलाओं को गैस चूल्हा, गरीबों को स्वयं के मकान के लिए धन राशि देना, गरीबों को गंभीर बीमारी के इलाज के लिए 5 लाख की राशि तक आयुष्मान योजना, देश भर में हाइवे के निर्माण, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कूटनीति से भारत का विश्व में सम्मान और देश का स्वभिमान, देश के शहीदों की चिता की राख ठंडी होने से पहले आतंकवादियों को पाकिस्तान में घुसकर मारना, इस्लामिक देशो में भी पाकिस्तान जैसे देश को अलग कर देना, अभिनंदन सिंह का 60 घंटे में पाकिस्तान से सकुशल वापसी होना, ये सब तभी हुआ जब सरकार के मुखिया की इच्छा शक्ति मजबूत थी। उन्होंने कहा कि मोदी है तो ही यह सब मुमकिन हुआ है। इसके पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष अर्चना सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाब पूर्व राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम दो पहिया वाहन रैली हर बूथ से निकाल कर जो बुलन्दी दिखाई है। पूर्व जिला अध्यक्ष पुष्पेन्द्र प्रताप सिंह, महामंत्री जयराम चतुर्वेदी, युवा मोर्चा के जिला महामंत्री बॉबी राजा व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे। छतरपुर विधानसभा की रैली नरसिंह मंदिर से प्रारंभ होकर विधानसभा के सभी मंडलों में भ्रमण के लिए निकली। कार्यक्रम के जिला प्रभारी अरबिन्द पटैरया ने सभी विधानसभा में प्रभारी नियुक्त किए थे, जिन्होंने पूरी यात्रा में युवाओं में जोश भरते हुए लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को विजय प्राप्त करने के लिएु संकल्प लिया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned