शराब के नशे में हैंडपंप के फाउंडेशन में गिरा अधेड़, इलाज के दौरान मौत

rafi ahmad Siddqui

Publish: May, 18 2018 01:24:03 PM (IST)

Chhatarpur, Madhya Pradesh, India
शराब के नशे में हैंडपंप के फाउंडेशन में गिरा अधेड़, इलाज के दौरान मौत

पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया

छतरपुर। नौगांव थाना क्षेत्र के वार्ड क्रमांक-१७ में रहने वाला एक अधेड़ शराब के नशे में धुत होकर हेंडपंप के फाउंडेशन में गिर गया। जिससे वह गंीाीर रूप से घायल हो गया। घटना को देख वहां पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना उसके परिजनों को दी गई। परिजनों द्वारा घायल हो इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र नौगांव लाया गया। जहां पर हालत में सुधार न होने पर उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।
जानकारी के अनुसार नौगांव के वार्ड क्रमांक- १७ निवासी सूकत अहिरवार (५५) पिता गिरधारी लाल अहिरवार शराब के नशे का आदि था। बुधवार को रात करीब साढ़े ११ बजे गांव में लगे एक हैंडपंप के फाउंडेशन पर बैठा था। कुछ देर बाद वह अपने घर जाने के लिए जैसे ही खडा हुआ वैसे ही लडख़डाते हुए गिर गया। जिससे उसका सिर फाउंडेशन में लग गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना को देख आस पास के लोगों ने इसकी जानकारी उसके परिजनों को दी गई। परिजनों द्वारा उसे स्वास्थ्य केंद्र नौगांव लाया गया। जहां पर हालत में सुधार न होने पर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।
-----
रुपए वापस नहीं देने पर दो भाई ने की युवक के साथ मारपीट
छतरपुर। गढ़ीमलहरा थाना क्षेत्र के पड़वाहा गांव में रुपए वापस नहीं देने पर दो भाईयों ने एक युवक के साथ मारपीट कर दी। जिससे युवक घायल हो गया। घटना को देख वहां पर लोगों की भीड़ जुटने लगी। लोगों की भीड़ जुटते देख आरोपी मौके से भाग खडे हुए। इसकी सूचना घायल के परिजनों को दी गई। परिजनों द्वारा घायल हो इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया।
जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के पड़वाहा गांव निवासी हल्के कुशवाहा (३४) पिता घासीराम कुशवाहा ने करीब एक वर्ष पहले गांव के ही रहने वाले अजुद्दी कुशवाहा से पांच हजार रुपए उधार लिए थे। लेकिन किसी कारण से वह अभी तक रुपए वापस नहीं कर पाया। बुधवार को शाम करीब अजुद्दी कुशवाहा अपने भाई कंछेदी के साथ आया और हल्के से रुपए की मांग की तब हल्के ने अभी रुपए नहीं होने की बात कही। जिसपर दोनों भाईयों ने हल्के के साथ मारपीट कर दी। जिससे वह घायल हो गया। घटना के बाद आरोपी मौके से भाग खड़े हुए। इसकी सूचना घायल के परिजनों को दी गई। मौके पर पहुंचे परिजनों द्वारा उसे जिला अस्पताल लाया गया।

Ad Block is Banned