scriptआर्थिक तंगी के चलते सही इलाज में मदद की जरूरत | Due to financial constraints, hope to help in the right treatment | Patrika News

आर्थिक तंगी के चलते सही इलाज में मदद की जरूरत

locationछतरपुरPublished: Jan 26, 2019 12:19:35 am

Submitted by:

Unnat Pachauri

बस दुर्घटना में घायल व्यक्ती की आर्थिक तंगी के चलते नहीं मिल पा रहा इलाज

आर्थिक तंगी के चलते सही इलाज में मदद की जरूरत

आर्थिक तंगी के चलते सही इलाज में मदद की जरूरत

नौगांव। नगर के यू कॉली में रहने वाले बाबर हुसैन पांच वर्ष एक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया था। घटना के बाद परिजनों द्वारा काफी इलाज कराया गया। लेकिन आर्थिक तंगी के चलते सही इलाज नहीं मिल सका। आर्थिक तंगी के चलते सही इलाज नहीं मिलने से अब दिन प्रति दिन उसकी हालत बिगड़ती जा रही है। उसे लोगों से आर्थिक सहायता की जरूरत है।
जानकारी के अनुसार नौगांव के न्यू कॉली में रहने वाले बाबर हुसैन (५५) पिता आबिद हुसैन बस व ट्रक का मैकेनिक का कार्य करता था। २०१३ में बस को सही करजे के लिए दमोह गया था तभी वहां पर एक बस से एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसके बाद उसका कई जगहों में इलाज कराया गया। लेकिन आर्थिक तंगी होने से बेहतर इलाज नहीं मिल सका और वह २०१७ में बिस्तार पकड गया। इसके बाद आर्थिक तंगी के चलते इलाज को मोहताज हो गया। कुछ दिनों से बाबर हुसैन की हालत दिन ब दिन बिगड़ती जा रही है। लेकिन परिवार सक्षम नहीं है। हालाकि बाबर हुसैन के इलाज के लिए केंद्रिय मंत्री वीरेंद्र खटीक द्वारा एम्स भोपाल के लिए पत्र भी लिखा है। लेकिन परिजन के पास वहां रुकने और वहां तक पहुंचने के लिए रुपए नहीं हैं। परिजनों द्वारा मदद की अपील की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो