scriptमछली पकडऩे गए वृद्ध की नदी में डूबने से मौत | Due to the drowning of fish caught in the river of old age | Patrika News
छतरपुर

मछली पकडऩे गए वृद्ध की नदी में डूबने से मौत

उतराता मिला शव

छतरपुरMar 23, 2019 / 02:01 am

हामिद खान

Due to the drowning of fish caught in the river of old age

Due to the drowning of fish caught in the river of old age

नौगांव. अलीपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम टीला से निकली धसान नदी में मछली पकडऩे गया एक 57 वर्षीय अधेड़ की नदी में डूबने से मौत हो गई। घटना के दूसरे दिन नदी में शव उतराता हुआ मिला।
जानकारी के अनुसार बुधवार को ग्राम टीला का रहने वाला भगवंता (५७) पिता हल्के रैकवार गांव से ही निकली धसान नदी के नाव घाट पर मछली पकडऩे के लिए जाल फैलाने गया और वह देर शाम तक घर वापस नहीं लौटा। जिसपर परिजन उसे नदी के पास खोजने गए, जहां घाट के पास भगवंता की चप्पल पड़ी हुई थीं। लेकिन वहां भगवंता नहीं था। परिजन और गांव वाले नदी में उतरकर खोजते रहे, लेकिन उसका पता नहीं चला और इसकी सूचना परिजनों ने अलीपुरा पुलिस को दी। शुक्रवार की शुबह करीब 7 बजे परिजन भगवंता को खोजने फिर से घाट पर पहुंचे तो देखा की नदी में एक शव उतरा रहा है उसे देखते ही कुछ ग्रामीण और परिजन नदी में गए और शव को किनारे में लेकर आए भगवंता के परिजनों ने शव की पहचान की और पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो