पहली पत्नी के रहते सिपाही ने रचा ली दूसरी शादी

पहली पत्नी के रहते सिपाही ने रचा ली दूसरी शादी
Even after being married, the policeman created another marriage

Hamid Khan | Publish: Feb, 28 2019 11:16:19 AM (IST) Chhatarpur, Chhatarpur, Madhya Pradesh, India

पिता का आरोप पुलिस अफसर दे रहे संरक्षण

छतरपुर. पड़ोसी टीकमगढ़ जिले के ग्राम परा निवासी पिता ने एक शादीशुदा सिपाही पर एक बेटी को प्रेम जाल में फंसाकर छतरपुर से गायब करने का आरोप लगाया है। जिसकी शिकायत एसपी और डीआईजी से की है। उधर, इस पूरे मामले में कुछ पुलिस अफसर अपने सिपाही को संरक्षण देने में लगे हैं।
टीकमगढ़ जिले में परा गांव के हरिचरण रैकवार ने बताया कि मेरी 22 वर्षीय बेटी छतरपुर रहकर कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी। यहां पर बेटी के अकेली रहने के दौरान दो बच्चों के पिता आरक्षक बैच नंबर 364 जवाहर सिंह ने उसे प्रेम जाल में फंसाकर आरक्षक मेरी बेटी को बहला फुसलाकर कहीं पर ले गया। जानकारी मिलने पर रिश्तेदारों के साथ तीन जनवरी को बमीठा स्थित आरक्षक के घर पहुंचे तो उसने बताया कि तुम्हारी बेटी मेेरे साथ अपनी मर्जी से रह रही है। मैंने उससे शादी कर ली है। यदि तुमने अधिकारियों से शिकायत की तो मैं पुलिस में झूठी रिपोर्ट दर्ज कर तुम्हारे बेटे को फंसा दूंगा। इन सब बातों से परेशान पिता ने एसपी और डीआईजी से शिकायत करते हुए बेटी को वापस दिलाने की मांग की है।
छात्रा के पिता ने बताया कि आरक्षक जवाहर पिछले दिनों बमीठा थाने में पदस्थ था। उसकी पत्नी और दो बच्चे अभी भी वहीं पर रह रहे हैं। इस मामले में बमीठा थाना प्रभारी प्रशांत मिश्रा ने बताया कि जवाहर को अब लाइन अटैच कर दिया है। कुछ दिन पहले शादी संबंध को लेकर न्यायालय से नोटिस आया था जिसे तामील करा दिया गया था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned