पिता ने अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार, फिर यह हुआ

पिता ने अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार, फिर यह हुआ
Father made his own daughter to be a victim of lust, then it happened

Hamid Khan | Updated: 14 Jun 2019, 10:10:19 AM (IST) Chhatarpur, Chhatarpur, Madhya Pradesh, India

पुलिस ने किया गिरफ्तार

छतरपुर. ईशानगर थाना क्षेत्र के एक गांव में कलयुगी पिता ने अपनी ही १० वर्षीय पुत्री को हवस का शिकार बना डाला। घटना के बाद नाबालिग ने मां के साथ थाना पहुंचकर पिता के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार ईशानगर थाना के अंतर्गत गहरवार गांव में आरोपी ने अपनी पुत्री को अपनी हवस का शिकार बना डाला और पिता पुत्री के रिश्ते को कलंकित कर दिया। घटना में आरोपी अपने ही घर में अपनी १० वर्षीय पुत्री के साथ अकेला था। वह पुत्री को तेल का ड्रम उठाने के बहाने अपने मझले भाई के सूने घर ले गया और वहां पर उसने नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म किया। घटना की शिकायत पीडि़ता नाबालिग ने थाना ईशानगर में की गई और पुलिस ने तुरंत मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता पर धारा 376, 342, 506, 5/6 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

गौरतलब है कि विगत दिवस छतरपुर के नौगांव में भी एक युवक नाबालिग को जिंदा जला दिया था। जिसका लोगों में अभी गुस्सा भी शांत नहीं हुआ था। मामला अभी भी लोगों के जहन है जिसकी याद में उनकी रूह कांप उठती है। फिर एक बाप ने अपनी बेटी के साथ ऐसा कारनामा कर दिया कि अब किस पर भरोसा किया जाए। यह समाज किस ओर जा रहा है यह लोगों की समझ से बाहर की बात हो रही है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned