scriptFearing the third wave of Corona and the lockdown, the businessman ate | कोरोना की तीसरी लहर और लॉकडाउन के डर से व्यापारी ने खाया जहर! | Patrika News

कोरोना की तीसरी लहर और लॉकडाउन के डर से व्यापारी ने खाया जहर!

लॉकडाउन के चलते व्यापारी की कपड़े की दुकान हुआ था भारी नुक्सान, अब तीसरी लहर के डर से व्यापारी ने उठाया बड़ा कदम

छतरपुर

Published: December 07, 2021 03:58:58 pm

छतरपुर. देश में ओमीक्रोन के बढ़ते मामलों और कोरोना की तीसरी लहर आने के डर अब लोग मानसिक दबाव में आने लगे हैं। कोरोना और लॉकडाउन की दहशत के चलते एक छोटे व्यापारी ने जान देने जैसा बड़ा कदम उठा लिया। मध्य प्रदेश के छतरपुर में व्यापारी ने जहर पी लिया। घटना के बाद अब व्यापारी का इलाज चल रहा है।

patrika_chhatarpur_1.png

तीसरी लहर की आशंका के चलते व्यापार चौपट होने के डर के चलते एक व्यापारी की जान पर बन आई। जिले के मातगुवा थाना इलाके के खड़गांय में अंशुल शर्मा की कपड़े की दुकान है। अंशुल ने डर के मारे जहर खा लिया और जान देने की कोशिश की समय रहते परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसका इलाज जारी है। डॉक्टर्स के मुताबिक उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

Must See: MP में नक्सलियों ने की दूसरी बड़ी वारदात, फिर लगाई आग

घटना के बाद अंशुल ने बताया कि उसकी गांव में कपड़े की दुकान है। व्यापार के लिए वह हाट और दूसरे गांव जाकर दुकान लगाता है। लेकिन कोरोना की पहली और दूसरी लहर में उसका व्यापार चौपट हो गया। अब अगर तीसरी लहर आई और लॉकडाउन लगा तो उसके भूखे मरने की नौबत आ जाएगी और इसी डर के चलते अंशुस ने इतना बड़ा कदम उठा लिया। उसने घर में रखी चूहा मार दवा खा ली।

Must See: अवैध रेत ले जा रहा ट्रैक्टर-ट्रॉली पकड़ी, होमगार्ड पर किया हमला

अंशुल का दो साल पहले विवाह हुआ था
दो माह की बेटी भी है। अंशुल ने बताया कि व्यापार में नुक्सान और पत्नी-बच्ची की देखभाल की चिंता ने उसे इतना बड़ा कदम उठाने पर मजबूर कर दिया। इसकेचलते उसने जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। इस घटना के बाद डॉक्टर्स ने सलाह दी है कि कोरोना को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है डरने की नहीं। अपने आप पर डर को हावी न होने दें।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

CM चन्‍नी का बड़ा आरोप, जाते-जाते ईडी के अफसरों ने कहा, ‘PM का दौरा याद रखना’भारत विरोधी कंटेंट चलाने वाले यूट्यूब चैनलों के खिलाफ होगा एक्शन- अनुराग ठाकुरभारत ने निर्धारित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर बैन 28 फरवरी तक बढ़ायाभाजपा की स्टार प्रचारकों की लिस्ट से 8 महत्वपूर्ण नेता और केंद्रीय मंत्री गायब, BJP ने साइड कर दिया?अपर्णा यादव और स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी को BJP ने बनाया पोस्टर GirlUP PCS Main 2021 Postponed: यूपी पीसीएस की मुख्य परीक्षा स्थगित, ये हैं नयी तारीखरेगिस्तान में यहां छुपा है 4800 खरब लीटर पानी का खजानाकल होगा Toyota का धमाका! नए सेग्मेंट में एंट्री के साथ लॉन्च होगी नई पिक-अप Hilux, जानिए क्या है इसमें ख़ास
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.