scriptकोरोना की तीसरी लहर और लॉकडाउन के डर से व्यापारी ने खाया जहर! | Fearing the third wave of Corona and the lockdown, the businessman ate | Patrika News

कोरोना की तीसरी लहर और लॉकडाउन के डर से व्यापारी ने खाया जहर!

locationछतरपुरPublished: Dec 07, 2021 03:58:58 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

लॉकडाउन के चलते व्यापारी की कपड़े की दुकान हुआ था भारी नुक्सान, अब तीसरी लहर के डर से व्यापारी ने उठाया बड़ा कदम

patrika_chhatarpur_1.png

छतरपुर. देश में ओमीक्रोन के बढ़ते मामलों और कोरोना की तीसरी लहर आने के डर अब लोग मानसिक दबाव में आने लगे हैं। कोरोना और लॉकडाउन की दहशत के चलते एक छोटे व्यापारी ने जान देने जैसा बड़ा कदम उठा लिया। मध्य प्रदेश के छतरपुर में व्यापारी ने जहर पी लिया। घटना के बाद अब व्यापारी का इलाज चल रहा है।

तीसरी लहर की आशंका के चलते व्यापार चौपट होने के डर के चलते एक व्यापारी की जान पर बन आई। जिले के मातगुवा थाना इलाके के खड़गांय में अंशुल शर्मा की कपड़े की दुकान है। अंशुल ने डर के मारे जहर खा लिया और जान देने की कोशिश की समय रहते परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसका इलाज जारी है। डॉक्टर्स के मुताबिक उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

Must See: MP में नक्सलियों ने की दूसरी बड़ी वारदात, फिर लगाई आग

घटना के बाद अंशुल ने बताया कि उसकी गांव में कपड़े की दुकान है। व्यापार के लिए वह हाट और दूसरे गांव जाकर दुकान लगाता है। लेकिन कोरोना की पहली और दूसरी लहर में उसका व्यापार चौपट हो गया। अब अगर तीसरी लहर आई और लॉकडाउन लगा तो उसके भूखे मरने की नौबत आ जाएगी और इसी डर के चलते अंशुस ने इतना बड़ा कदम उठा लिया। उसने घर में रखी चूहा मार दवा खा ली।

Must See: अवैध रेत ले जा रहा ट्रैक्टर-ट्रॉली पकड़ी, होमगार्ड पर किया हमला

अंशुल का दो साल पहले विवाह हुआ था
दो माह की बेटी भी है। अंशुल ने बताया कि व्यापार में नुक्सान और पत्नी-बच्ची की देखभाल की चिंता ने उसे इतना बड़ा कदम उठाने पर मजबूर कर दिया। इसकेचलते उसने जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। इस घटना के बाद डॉक्टर्स ने सलाह दी है कि कोरोना को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है डरने की नहीं। अपने आप पर डर को हावी न होने दें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो