scriptयुवक के साथ मारपीट के मामले में नहीं हुई एफआईआर दर्ज, ये है पूरा मामला | FIR not registered with the youth | Patrika News

युवक के साथ मारपीट के मामले में नहीं हुई एफआईआर दर्ज, ये है पूरा मामला

locationछतरपुरPublished: Sep 09, 2018 01:33:18 pm

Submitted by:

rafi ahmad Siddqui

– पुलिस की भूमिका संदिग्ध, अभी जांच में है मामला

FIR not registered with the youth

FIR not registered with the youth

छतरपुर। महाराजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कवाड की फैरी लगाले वाले युवक के साथ मारपीट के मामले में पुलिस द्वारा अभी तक मामला दर्ज किया गया है। वहीं घायल युवक का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है।
जानकारी के अनुसार महाराजपुर के नए थाने के पास रहने वाले शहजाद (18) पिता अली बख्श शाम को करीब 6 बजे घर से फेरी लगाने के लिए निकला था तभी रास्ते में थतौरा तालाब के पास कुछ युवकों द्वारा उसके साथ बुरी तरह से मारपीट कर दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक आरोपियों से अपनी जान बचाकर घायल अवस्था में खेतों की ओर से मऊ की ओर भाग गया था। इसकी सूचना घायल के परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई। देर शाम तक उसकी तलाश करना के बाद रात करीब 10 बजे पास के स्थित गांव मऊ में युवक गंभीर रूप से घायल अवस्था में मिला युवक के शरीर में कई गंभीर चोटों के निशान थे। घायल का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। घायल सहजाद ने बताया कि वह अपना ऑटो लेकर गांव-गांव फैरी लगाने का काम करता है वह शुक्रवार को शाम करीब ६ बजे घर से फैरी के जा रहा था। तभी रास्ते में थतौरा तालाब के पास रोमियो सेन और दो तीन उसके साथियों द्वारा उसके साथ मारपीट की गई और उसके पास से ३५ सौ रुपए भी छीन लिए। शहजाद ने बताया कि इसी दौरान वह आरोपियों के चंगुल से छूटकर मऊ गांव के हार की ओर अपनी जान बचाकर भागा था। वहीं शहजाद के पिता अली बख्श ने बताया कि रात में उसके घर में रोमियों सेन आया और कहा कि तुम्हारे लड़के के साथ हमने मारपीट की गई। बचा सको तो बचा लो। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। वहीं थाना प्रभारी कैलाश बाबू आर्या का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद मामला दर्ज किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो