scriptयुवक पर किया फायर, एक पैर को चीरकर दूसरे पैर में जा ïधंसी गोली | Fire on the young man, one foot ripped off and went to the other leg. | Patrika News

युवक पर किया फायर, एक पैर को चीरकर दूसरे पैर में जा ïधंसी गोली

locationछतरपुरPublished: Jul 18, 2017 11:59:00 pm

रेत उत्खनन पर विवाद

chhatarpur hindi news, madhya pradesh news in hind

chhatarpur hindi news, madhya pradesh news in hindi

छतरपुर. महाराजपुर थाना क्षेत्र के उमरया गांव से निकली उर्मिल नदी के घाट में रेत उत्खनन करने को लेकर एक ही गांव के दो लोगों में विवाद हो गया। जिसपर पर बीती रात आरोपियों ने कट्टा निकालकर युवक पर फायर कर दिया। जिससे गोली सीधे उसके एक पैर को भेदते हुए दूसरे पैर में लग गई। गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। शिकायती आवेदन के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर तलाश शुरू की है।
जानकारी के अनुसार महाराजपुर थाना क्षेत्र के उमरया गांव निवासी हरिश्चंद्र पटेल (38) पिता दशरथ पटेल का खेत गांव के पास से गुजरी उर्मिल नदी के किनारे है। नदी किनारे रेत होने से गांव के लोगों द्वारा वहां से अवैध रूप से रेत का उत्खनन किया जाता है। हरिश्चंद्र का खेत किनारे होने से वह खेत से वाहन निकले का विरोध करता है। गांव का ही रहने वाला कामता पटेल का खेत नदी के दूसरी छोर पर है। वह अपने ट्रैक्टर से हरिश्चंद्र के खेत के पास से रेत निकालने की फिराक में रहता है। इसी बात को लेकर बीते रोज कामता पटेल व हरिश्चंद्र के बीच विवाद हो गया। सोमवार को रात करीब 11 बजे हरिश्चंद्र अपने खेत में पिपरमेंट की रखवाली कर रहा था। इसी दैरान कामता व उसके पुत्र ट्रैक्टर लेकर रेत भरने के लिए आए। तब हरिश्चंद्र ने रेत भरने से मना किया। तभी आरोपियों ने हरिश्चंद्र पर कट्टे से गोली मार दी। जो सीधे जाकर उसके दोनों पैरों में घुसकर पार हो गई। गोली लगते ही वह गंभीर रूप से घायल हो गया और लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। जानकारी मिलने पर घायल के परिजन मौके पर पहुंचे। तब उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। टीआई ने बताया कि वर्ष 2000 हुए एक मर्डर केस में आरोपी को 14 साल की सजा हुई थी। सजा काटने के बाद वर्ष 2014 में जेल से निकला था। 

शिकायती आवेदन के आधार पर आरोपी कामता पटेल के खिलाफ धारा 307 आईपीएस व 25/27 आम्र्स एक्ट के तहत दर्ज किया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जायगा।
केडी सिंह, थाना प्रभारी, महाराजपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो