एक ही दिन में दो शराब दुकानों पर फायरिंग, लूट, चार घायल

rafi ahmad Siddqui

Publish: Apr, 17 2018 12:21:59 PM (IST)

Chhatarpur, Madhya Pradesh, India
एक ही दिन में दो शराब दुकानों पर फायरिंग, लूट, चार घायल

आरोपी एक मैरिज गार्डन के सीसीटीवी कैमरे में भी कैद

छतरपुर। शहर में बीती रविवार की देर रात बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने भाजपा नेता की शराब दुकान पर हमला कर फायरिंग कर दी और ढाई लाख रुपए लूट ले गए। वहीं लवकुशनगर में भी रात के समय एक शराब दुकानदार को गोली मार दी गई। इन घटनाओं से सनसनी फैल गई। गोलीबारी में घायल चार लोगों को रात में ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से एक घायर को ग्वालियर रेफर कर दिया गया है। घटना की खबर लगते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की पड़ताल की। शहर के सटई रोड पर हुई घटना के आरोपी एक मैरिज गार्डन के सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गए हैं, लेकिन उनकी पहचान नहीं हो पाई है।
सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत शहर के सटई रोड पर स्थित शराब की दुकान में रविवार की रात करीब पौने ११ बजे पहुंचे बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैला दी। इस दौरान वहां मौजूद दो सेल्समैन सहित तीन लोगों को गोली लग गई। जिससे वह घायल हो गए। इस दौरान बदमाश शराब की दुकान से करीब ढाई लाख रुपए लूट ले गए। घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। सटई रोड पर शराब की दुकान स्थित है। रात करीब पौने ११ बजे शराब की दुकान में सेल्समैन महेश राय, सेल्मैन बाबू राय व पुनीत शर्मा वहां मौजूद थे। इस दौरान चार बदमाश अवैध कट्टा लेकर वहां पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाका दहल उठा। गोली लगने से महेश राय, पुनीत शर्मा व बाबू राय घायल हो गए। इसके बाद बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया और भाग निकले। बाद में घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। घायल सेल्समैन बाबू राय ने बताया कि बदमाश दिन भर की बिक्री के गोलक में रखे ढाई लाख रुपए लेकर भाग निकले। उधर सूचना पर एएसपी जयराज कुबैर, सीएसपी राकेश शंखवार, सिविल लाइन टीआई व सिटी कोतवाली टीआई मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का मौका मुआयना किया। मौके से पुलिस ने खाली कारतूस भी बरामद किए हैं।
फोटो-सीएचपी- १६०४१८५१ का केप्शन- घायल का चल रहा इलाज
फोटो-सीएचपी- १६०४१८५२ का केप्शन- घटना स्थल पर मौजूद पुलिस

अवैध रूप से शराब लेने को लेकर हुआ विवाद, ठेकेदार को मारी गोली
-फोटो भी है
छतरपुर। लवकुशनगर थाना क्षेत्रांतर्गत शराब ठेकेदार से गांव गांव में अवैध रूप से शराब बेचने के लिए ले जाने को लेकर शराब ठेकेदार और अवैध शराब व्यापारियों में विवाद हो गया। जिसको लेकर अवैध शराब व्यापारियों ने शराब ठेकेदार को गोली मार दी। जिससे गोली उसके पैर में लग गई। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हुए हो गए। वहीं घायल को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र लवकुशनगर लाया गया। जहां पर हालत में सुधार ना होते देख उसे जिला अस्पताल छतरपुर रेफर किया गया। सोमवार की सुबह उसे गंभीर हालत में ग्वालियर रैफर कर दिया गया।
जानकारी के अनुसार लवकुशनगर थाना क्षेत्र में अवैध शराब का व्यापार चल रहा है। अवैध शराब व्यापारियों द्वारा रविवार को रात करीब 10.३० बजे शराब के ठेके पर पहुंचकर शराब ठेकेदार विश्वमूर्ति द्विवेदी पिता स्वर्गीय रामकृपाल द्विवेदी निवासी पहरा थाना गौरिहार से अवैध रूप से बेंचने के लिए शराब की पेटियों की मांग की गई। शराब की पेटियां देने से मना करने पर दोनों में विवाद हो गया। आरोपी बफाती खान, कमतू यादव, बिल्ला व एक अन्य ने कृष्णमूर्ति को गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग खड़े हुए। वही आसपास के लोगों ने घायल को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र लवकुशनगर में भर्ती कराया। जहां पर हालत में सुधार ना होते देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सूचना मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। साथ ही आरोपी बफाती खान, कमतू यादव, बिल्ला व एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

1
Ad Block is Banned