खेत पर सो रहे किसानों पर फायरिंग कर मारपीट, एक गंभीर, आरोपी फरार

Rajesh Kumar Pandey

Publish: Oct, 13 2017 12:53:23 (IST)

Chhatarpur, Madhya Pradesh, India
खेत पर सो रहे किसानों पर फायरिंग कर मारपीट, एक गंभीर, आरोपी फरार

यूपी-एमपी सीमा के पठारी का मामला, अजनर थाना प्रभारी भी नौगांव सीएचसी पहुंची और घायलों के बयान दर्ज किया गया।

छतरपुर/नौगांव. यूपी-एमपी सीमा के पास पठारी गांव में खेत पर सो रहे दो किसानों पर अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। घायल किसानों को इलाज के लिए सीएचसी नौगांव लाया गया। जहां एक की हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सूचना पर नौगांव टीआई अस्पताल पहुंचे और घायलों के बयान लिए। साथ ही घटना स्थल यूपी क्षेत्र का होने के चलते मामले की जानकारी अजनर पुलिस को दी गई। अजनर थाना प्रभारी भी नौगांव सीएचसी पहुंची और घायलों के बयान दर्ज किया गया।
जानकारी के अनुसार नगर से चार किमी दूर एमपी-यूपी की सीमा के पास स्थित पठारी गांव में बीती रात खेत पर दोरिया थाना क्षेत्र नौगांव निवासी चिंतापाल (55) पिता पर्वतलाल पाल व भज्जू कुशवाहा (65) पिता उमरऊ निवासी एक ही चारपाई पर सो रहे थे। तभी रात करीब 12 बजे अज्ञात बदमाशों ने उन पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इस दौरान दोनों किसानों के ऊपर ताबड़तोड़ प्रहार किए गए। जिससे दोनों बुरी तरह घायल हो गए। इसके बाद बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए। फायरिंग से पास के खेतों में सो रहे अन्य लोगों ने की आंख खुल गई। वह मौके पर पहुंचे। इसके बाद दोनों को घायल अवस्था में इलाज के लिए सीएचसी नौगांव लाया गया।
सूचना पर नौगांव थाना प्रभारी विनायक शुक्ल अस्पताल पहुंचे। जहां भज्जू कुशवाहा की हालत में सुधार न होने पर उसे जिला अस्पताल अस्पताल छतरपुर रेफर किया गया। इस दौरान चिंता पाल ने पुलिस को बताया कि रात करीब १२ बजे कुछ अज्ञात बदमाशों ने उन पर हमला बोला। इस दौरान हवाई फायर भी किए गए। जिस पर थाना प्रभारी द्वारा यूपी के महोबा जिले का मामला होने के कारण महोबा जिले की अजनर थाना प्रभारी को सूचना दी गई।

मारपीट व फायरिंग की घटना की जानकारी मिली थी। घायल अस्पताल आए थे। घटना स्थल यूपी क्षेत्र का होने के चलते अजनर थाने को सूचित कर दिया है।
विनायक शुक्ल, टीआई नौगांव

दो लोगों के साथ मारपीट की घटना हुई है। मामले की जांच की जा रही है।
रीता सिंह, अजनर थाना प्रभारी

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned