scriptजरूरतमंदों को वितरित किया भोजन, पुलिसकर्मियों ने पिलाया पानी | Food distributed to the needy, policemen fed water | Patrika News

जरूरतमंदों को वितरित किया भोजन, पुलिसकर्मियों ने पिलाया पानी

locationछतरपुरPublished: Mar 31, 2020 10:37:22 pm

Food distributed to the needy, policemen fed water

Food distributed to the needy, policemen fed water

Food distributed to the needy, policemen fed water

छतरपुर. लॉकडाउन के समय रोज कमाकर खाने वालों के यहां भोजन की कमी न हो। इसे ध्यान में रखते हुए विभिन्न संगठन जरूरतमंदों तक भोजन पहुंचा रहे हैं। इसी श्रृंखला में मंगलवार को कन्फैडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स के सदस्यों द्वारा पूड़ी सब्जी के 300 पैकेट सदर बाजार एवं जेल के पास रहने वाले लोगों को वितरित किए गए। इस दौरान जिला अध्यक्ष महेंद्र अग्रवाल के साथ ब्रजेश अग्रवाल, आनंद अग्रवाल, प्रकाश चंद जैन उपस्थित रहे।

पुलिसकर्मी बुझा रहे लोगों की प्यास
छतरपुर. देश भर में लॉग डाउन के दौरान पुलिस द्वारा की जा रही सख्ती की तस्वीरें सामने आई हैं। छतरपुर में भी पुलिस ने सख्ती की, लेकिन इसके साथ ही पुलिस का मानवीय पहलू भी देखने को मिल रहा है। शहर के श्यामाप्रसाद मुखर्जी अंतरराज्यीय बस स्टैंड पर अलग-अलग शहरों से आने-जाने वाले और ठहरे यात्रियों को पुलिस पानी पिला रही है। वो भी आरओ का पानी। गौरतलब है कि अन्य राज्यों में काम करने वाले मजदूर सहित अन्य लोगों की वापसी अपने गांव के लिए हो रही है। जिनकी मदद के काफी संख्या में मददगार भी सामने आ रहे हैं। जो इन पैदल चलने वाले मजदूरों तक मदद पहुंचा रहे हैंं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो