scriptसफाई कर्मियों व गरीबों को नि:शुल्क वितरित हो रहा खाना | Food is being distributed free of cost to the cleaning workers and poo | Patrika News
छतरपुर

सफाई कर्मियों व गरीबों को नि:शुल्क वितरित हो रहा खाना

सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने वेंटिलेटर दिया, डॉ. वीरेंद्र कुमार ने साढ़े 11 लाख के मास्क

छतरपुरMar 27, 2020 / 12:07 pm

Sanket Shrivastava

Food is being distributed free of cost to the cleaning workers and poo

Food is being distributed free of cost to the cleaning workers and poo

छतरपुर . कोरोना के लॉक डाउन के कारण गरीबों को काफी मुश्किलें पेश आ रही हैं अब ऐसे लोगों के लिए कुछ सामाजिक संगठन एवं राजनेता सामने आये हैं। भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष पुष्पेंद्र सिंह ने ऐसे लोगों के लिए भोजन व्यस्था शुरू की है। आशीष पाठक ने बताया कि रोज सुरक्षा व्यवस्था के साथ भोजन बांट रहे हैं साथ सफाई में लगे कर्मचारियों को भी भोजन वितरित किया।
खजुराहो सांसद विष्णु शर्मा ने छतरपुर जिले को 10 लाख रुपये की राशि से एक वेंटिलेटर एवं आइसोलेशन उपलब्ध कराया है। उन्होंने अपनी सांसद निधि से कलेक्टर को पत्र जारी करते हए जल्द ही इसे इंस्टॉल करने के निर्देश दिए हैं। इसी तरह टीकमगढ सांसद डॉ.वीरेन्द्र कुमार कोरोना महामारी से निपटने छतरपुर व टीकमगढ़ जिले में एक-एक वैन्टीलेटर तथा संसदीय क्षेत्र के सभी 8 विधानसभा में प्रत्येक को मास्क वितरण हेतु दो लाख रुपए सांसद निधि से दिए। छतरपुर जिले में साढ़े ग्यारह लाख रुपए और टीकमगढ़ – निवाडी के लिए पंद्रह लाख 50 हजार रुपए स्वीकृत किए हैं। वहीं, पूर्व सांसद जीतेन्द्र सिंह बुंदेला की पत्नी बंदना सिंह बुंदेला ने योगदान दिया है।

उन्होंने कहा कि देश मे कोरोना के रूप में एक बड़ी बिपदा आई है। छतरपुर के लोग कोरोना जैसे गंभीर बीमारी से लड़ रहे है तो इस लड़ाई में मैं भी पारिवारिक भाव से अपने पति स्व. बुन्देला की प्रेरणा से उनकी स्मृति में पूर्व सांसद की पत्नी के तौर पर मिलने वाली एक माह की पेंशन कलेक्टर छतरपुर के माध्यम से कोरोना पीडि़तों के उपचार के लिए दिए हैं।

Home / Chhatarpur / सफाई कर्मियों व गरीबों को नि:शुल्क वितरित हो रहा खाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो