50 हजार के लिए पिता ने 11 साल की बेटी के साथ यह किया, जानकर रह जाएंगे दंग

50 हजार के लिए पिता ने 11 साल की बेटी के साथ यह किया, जानकर रह जाएंगे दंग

Hamid Khan | Publish: May, 18 2019 09:08:06 AM (IST) | Updated: May, 18 2019 01:51:57 PM (IST) Chhatarpur, Chhatarpur, Madhya Pradesh, India

खरीदार तीन दिन तक करता रहा रेप, मां ने कराया मामला दर्ज

बड़ामलहरा. पैसे के लालच में पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को 50 हजार रुपए में बेच दिया। खरीदार ने मंदिर में नाबालिग से जबरन विवाह रचाया और तीन दिन तक दुष्कर्म करता रहा। पीडि़ता की मां एवं भाई ने घटना के संबंध में लिखित आवेदन पुलिस को देकर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।
जानकारी के अनुसार थाना भगवां क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने योजनाबद्ध तरीके से अपनी 11 वर्षीय बेटी की शादी देवी पिता गनुआ बंसकार (35) निवासी थाना क्षेत्र बुड़ेरा जिला टीकमगढ़ से कर दी। घटना 12 मई की बताई जा रही है। नाबालिग की मां ने पुलिस थाना आकर बताया कि वह जन्म से दृष्टिहीन है। पति बसंता ने करीब 20 दिन पहले उसकी व बेटा की मारपीट कर दोनों को घर से निकाल दिया था।
इसी दरम्यान पति ने अपनी 11 वर्षीय बेटी का सौदा कर टीकमगढ़ जिला में बेच दिया। खरीदार ने आपसी रजामंदी की शक्ल देने के लिए एक मंदिर में जाकर नाबालिग के गले में मंगलसूत्र डाला एवं मांग में सिंदूर भरकर शादी रचाई। शादी की औपचारिकता के बाद 35 वर्षीय खरीदार जबरन नाबालिग को अपने साथ ले गया। लड़की युवक के साथ रहने को तैयार नहीं हुई। तीन दिन तक दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने बुधवार सुबह 10 बजे के आसपास नाबालिग को वापस गांव में छोड़ गया।
बेटे की शादी के बहाने पत्नी को बुलाया: महिला ने बताया कि उसके पति ने अपनी बेटी को 3 गुना उम्र के युवक के साथ शादी रचा दी और परिवार के अन्य सदस्यों को इसकी भनक भी नहीं लगने दी।
बेटा की शादी के बहाने मां को घर वापस बुलाया तो बेटी साड़ी पहने और मांग में सिंदूर भरे हुए पीडि़त नाबालिग ने रोते हुए मां को सारा घटनाक्रम सुनाया। महिला का कहना है कि पति से मार खाकर वह अपनी बहन के यहां पिछले एक माह से रह रही थी।
पति ने फोन लगाकर उसे बेटा की शादी के बहाने बुला लिया था। शादीशुदा बेटी के मुंह से सारा घटनाक्रम सुनने के बाद मां एवं भाई ने पुलिस थाना जाकर लिखित आवेदन देकर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है।
जीरो पर की है कायमी
&आवेदन प्राप्त हुआ है, आवेदन में विंध्यवासिनी मंदिर बल्देवगढ जिला टीकमगढ से शादी होने का उल्लेख किया गया है। जीरो पर कायमी कर मामले को बुडेरा थाना जिला टीकमगढ़
भेज दिया है।
प्रशांत मिश्रा, थाना प्रभारी भगवां

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned