मंदिर में हॉट डांस, सेकेंड हेंड जवानी पर थिरकी लड़की, VIDEO VIRAL

एक लड़की मंदिर परिसर में हॉट डांस कर रही है. डांस का वीडियो सामने आने के बाद इसका विरोध भी शुरू हो गया है।

By: deepak deewan

Published: 26 Sep 2021, 08:51 AM IST

छतरपुर. सुर्खियां पाने के लिए लोग अब कुछ भी करने को तैयार हैं. इस प्रक्रिया में मर्यादाओं को ताक पर रखा जा रहा है. ऐसा ही एक मामला शहर में हुआ जिसका VIDEO भी सामने आया है। यहां एक लड़की मंदिर परिसर में हॉट डांस कर रही है. डांस का वीडियो सामने आने के बाद इसका विरोध भी शुरू हो गया है।

इंदौर के रसोगा चौराहे पर कुछ दिन मॉडल के डांस वीडियो ने हंगामा खड़ा दिया था। अब ऐसा ही एक मामला छतरपुर में भी सामने आया है। यहां एक युवती मंदिर परिसर में ही डांस करने लगी. उसने सेकेंड हैंड जवानी... गाने पर खूब डांस किया. इसका वीडियो भी बनाया जोकि वायरल हो गया.

बारिश में भीगते हुए अचानक झूमकर नाची लड़की, ट्रैफिक हो गया जाम

वीडियो वायरल होने के बाद अब लोगों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया है। यह वीडियो जनराय टोरिया मंदिर का बताया जा रहा है। डांस करने वाली युवती छतरपुर की ही रहनेवाली है। यह युवती यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो डालती रहती है। यूट्यूब पर तो उनके 25 लाख फालोअर्स हैं।

ladki3.jpg

हिंदूवादी संगठनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए इसका विरोध किया है। मंदिर परिसर में इस डांस पर बजरंग दल ने विरोध जताया है.संगठन पदाधिकारियों का कहना है कि ऐसी लड़कियां हिंदू संस्कृति को बदनाम कर रहीं हैं। जनराय टोरिया मंदिर के महंत भगवानदास ने भी डांसकर वीडियो बनाने को गलत ठहराया है।

hot dance video

डासिंग गर्ल के बाद जंपिंग बाय के करतब, वीडियो वायरल होते ही मच गया बवाल

विरोध करनेवालों का कहना है कि फेमस होने के लिए यह गलत हरकत की गई है। मंदिरों या आश्रमों में ऐसे डांस करनेवालों पर कार्रवाई होनी चाहिए। ऐसे लोगों को धार्मिक केंद्रों पर ऐसी हरकत करने का कोई अधिकार नहीं है। इधर आरती कहना है कि डांस किया है पर उसमें फूहड़ता नहीं है। मैंने पूरी ड्रेस पहनी और कुछ भी अश्लील नहीं किया।

deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned