छात्राओं का फूटा गुस्सा, फिर जानिए क्या हुआ

छात्राओं का फूटा गुस्सा, फिर जानिए क्या हुआ
छात्राओं का फूटा गुस्सा, फिर जानिए क्या हुआ

Hamid Khan | Updated: 12 Mar 2019, 11:16:22 AM (IST) Chhatarpur, Chhatarpur, Madhya Pradesh, India

प्रदर्शन कर उच्च शिक्षा मंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

छतरपुर. शहर के शासकीय गल्र्स कॉलेज की छात्राओं ने सोमवार को अपने कॉलेज में प्रदर्शन कर उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी के नाम ज्ञापन सौंपा है। विद्यार्थी परिषद की प्रांत सहमंत्री अंकिता विश्वकर्मा की अगुवाई में छात्राओं ने ज्ञापन देकर छात्राओं के हकों पर कमलनाथ सरकार द्वारा किए जा रहे कुठाराघात का विरोध जताया है। उच्च शिक्षा मंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन में कहा गया है कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के द्वारा कॉलेजों में अनुशासन को लेकर जो बिंदु प्रेषित किए गए उसमें छठे बिंदु में कहा गया है कि छात्र-छात्राएं अब अपने हकों के लिए धरना प्रदर्शन अथवा ज्ञापन नहीं कर सकते।
छात्राओं ने कहा कि कमलनाथ सरकार का यह आदेश एक तरह से लोकतंत्र की हत्या के समान है। लोकतंत्र में सभी को अपने अधिकारों के लिए लडऩे का अधिकार प्राप्त है। प्रदेश में कमलनाथ सरकार इस प्रकार का कदम उठाकर छात्र हितों का हनन कर रही है, जिसका सभी छात्र घोर विरोध करते हैं।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned