दादा ने नशा करने से रोका और अच्छा इंसान बनने नसीहत दी तो नाती ने कर दी हत्या

Neeraj Soni

Publish: Jul, 22 2019 01:43:44 PM (IST)

Chhatarpur, Madhya Pradesh, India

छतरपुर। नशे की लत में डूबे एक युवक ने अपने ही सगे दादा की कुल्हाड़ी मारकार हत्या कर डाली। रिश्ते का यह खून सिविल लाइन थाना क्षेत्र के ग्राम मौराहा के दुर्जनपुर में हुआ। मृतक ने अपने नाती को शराब पीने से रोका था और अच्छा इंसान बनने की नसीहत दी थी, बस इसी बात पर आक्रोशित होकर आरोपी ने उसकी हत्या कर दी। इस घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में ले लिया। आरोपी को उसके परिजनों और गांव के लोगों ने पकड़कर बिजली के खंभे से बांध लिया था।
जानकारी के अनुसार सिविल लाइन थाना क्षेत्र के ग्राम मौराहा के मजरा दुर्जनपुर में रहने वाले ७० वर्षीय कटुआ अहिरवार पिता गट्टा अहिरवार की उसके ही नाती अनिल पिता धनीराम अहिरवार ने कुल्हाड़ी से तीन प्रहार करके हत्या कर दी। घटना सोमवार को सुबह 8 बजे उस समय हुई जब कटुआ अहिरवार अपने घर के दरवाजे पर बैठा था। उसका नाती अनिल घर के बाहर निकला और उससे रुपए मांगने लगा। इस पर कटुआ ने उसे डांटते हुए कहा कि नशा छोड़कर काम-धंधा क्यों नहीं करते हो। यही बात उसे नागवार लगी। तैश में आकर अनिल ने कुल्हाड़ी से दो बार अपने दादा के सिर पर कर दिए। आवाज सुनकर अनिल का पिता धनीराम जैसे ही बाहर आया, तभी अनिल ने तीसरा बार करके कटुआ की हत्या कर दी। जैसे ही आरोपी भागने लगा, धनीराम और गांव के लोगों ने उसे पकड़कर खंभे से बांध दिया और पुलिस को सूचना दी।
सिविल लाइन थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। शव का पंचनामा बनाने के बाद पीएम के लिए भेजा गया। पुलिस ने आरोपी पर हत्या का मामला दर्ज किया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned